City Headlines

Home » बर्थडे पार्टी में हंगामे के बाद ग्राहक होटल के तीन कमरों में आग लगाकर फरार

बर्थडे पार्टी में हंगामे के बाद ग्राहक होटल के तीन कमरों में आग लगाकर फरार

by City Headline
Ranchi, Hotel, Fire, FIR, Harmu, Deendayal Chowk, Hotel Maurya, Fight, Birthday, Uproar, Furniture, Absconding

रांची। शहर के अरगोड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत हरमू में दीनदयाल चौक पर स्थित होटल मौर्या में ठहरे लोगों पर मारपीट के बाद तीन कमरों में आग लगाने का आरोप है। तीन कमरों में ठहरे ग्राहकों ने पहले जमकर हंगामा किया। इसके बाद तीनों कमरों में आग लगा दी। इस घटना में होटल के 15.50 लाख के सामान जलकर राख हो गये। इस मामले में होटल के संचालक पप्पू कुमार यादव ने नौ लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार पिंटू कुमार, नेहा देवी, हर्ष साह, विशाखा कुमारी, अनिवाश कुमार मिश्रा, मनीषा कुमारी, विकास कुमार, नितिन कुमार और बॉबी कुमार को आरोपित बनाया गया है। कहा गया है कि 11 अक्टूबर को होटल के तीन कमरे 405, 408, 409 में कुछ लोग ठहरे थे। इनसे कुछ लोग मिलने आये थे। कुछ देर बाद ही दोनों पक्षों में जमकर मारपीट होने लगी। हो-हल्ला सुनकर होटल के कर्मी वहां गये और उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं माने। पहले सभी ने कमरे में तोड़फोड़ की। इसके बाद तीनों कमरे में आग लगा दी। इस घटना में तीनों कमरे में रखा सारा फर्नीचर और सामान जल गया। घटना के बाद सभी लोग होटल से फरार हो गये ।

थाना प्रभारी बृज कुमार ने बताया कि होटल के संचालक ने वारदात की प्राथमिकी दर्ज कराई है। बर्थडे के दौरान मारपीट के बाद इस घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.