City Headlines

Home » रणबीर की ‘एनिमल’ की बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई

रणबीर की ‘एनिमल’ की बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई

by City Headline
Box Office, Animal, Jalwa, Global, Film, Ranbir Kapoor, Bobby Deol, Rashmika Mandanna, Sandeep Vanga, Anil Kapoor

रणबीर कपूर की बहुचर्चित फिल्म ‘एनिमल’ ने कमाई के मामले में बॉक्स आफिस पर धमाल मचा रखा है। संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर हिंसक लुक में नजर आए हैं। इस फिल्म का क्रेज दर्शकों में देखने को मिल रहा है। फिल्म ‘एनिमल’ ने छठवें दिन 30 करोड़ रुपये की कमाई की है। छह दिनों में फिल्म ने भारत में 312.96 करोड़ और वर्ल्डवाइड में 526.6 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है।

इस माह 1 तारीख को रिलीज हुई फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर के साथ-साथ रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल, शक्ति कपूर, तृप्ति डिमरी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन जबरदस्त कलेक्शन किया था। फिल्म ‘एनिमल’ को देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों पर भीड़ दिख रही है। कई जगहों पर सिनेमाघरों के बाहर हाउसफुल का बोर्ड लगा है। प्रदर्शन से पहले ही एडवांस बुकिंग से ‘एनिमल’ को भारी मुनाफा हुआ था। फिल्म ने भारत के अलावा विदेशों में भी जबरदस्त कमाई की है। ‘एनिमल” को रिलीज हुए छह दिन हो गए हैं। इस फिल्म की कमाई दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है।

‘सैक्निल्क’ की शुरुआती ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘एनिमल’ ने पहले दिन दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, जबकि भारत में फिल्म ने 63.8 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। दूसरे दिन 66.27, तीसरे दिन 71.46, चौथे दिन 43.96, पांचवें दिन 37.47 और छठे दिन 30 करोड़ रुपये की कमाई की है। छह दिनों में फिल्म ने भारत में 312.96 करोड़ और वर्ल्डवाइड स्तर पर 526.6 करोड़ का कलेक्शन किया है।

फिल्म के रिलीज होने के बाद छठवें दिन की कमाई के मामले में ‘एनिमल’ ने शाहरुख खान की ‘पठान’, ‘जवान’ और प्रभास की ‘बाहुबली-2’ को पीछे छोड़ दिया है। ‘पठान’ ने रिलीज के छठे दिन 25.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जबकि ‘जवान’ ने छठे दिन 24 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। ‘बाहुबली-2′ ने छठे दिन 26 करोड़ का कलेक्शन किया।’ कमाई को देखते हुए रणबीर के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.