City Headlines

Home » जापान में भूकंप के दौरान बाल-बाल बचे राजामौली

जापान में भूकंप के दौरान बाल-बाल बचे राजामौली

by Rashmi Singh

मुंबई। मशहूर फिल्म डायरेक्टर एसएस राजामौली और उनके बेटे एसएस कार्तिकेय भूकंप से बच गए। गुरुवार, 21 मार्च को जापान में 5.3 की तीव्रता वाला भूकंप आया। भूकंप जिस समय आया, आरआरआर फिल्म की पूरी टीम 28वीं मंजिल पर थी।
राजामौली के बेटे कार्तिकेय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा कि, “जब भूकंप आया तो आरआरआर की पूरी टीम होटल की 28वीं मंजिल पर थी। स्मार्टवॉच में भूकंप का अलर्ट दिखने के तुरंत बाद उन्हें झटके महसूस हुए।
उन्होंने स्मार्टवॉच में दिख रहे भूकंप के अलर्ट मैसेज की फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया है। इसमें कार्तिकेय कहते हैं, “अभी जापान में भूकंप महसूस हुआ। हम 28वीं मंजिल पर थे। जमीन धीरे-धीरे हिलने लगी। हमें यह समझने में थोड़ा समय लगा कि यह भूकंप है। मैं चीखने ही वाला था लेकिन हमारे आसपास के जापानी लोगों को कोई परवाह नहीं थी… उनकी प्रतिक्रिया ऐसी थीं जैसे कुछ बारिश होने वाली हो।”
जापान के मौसम विभाग ने बताया है कि गुरुवार 21 मार्च को पूर्वी इलाके में 5.3 तीव्रता का झटका महसूस किया गया। नए साल की शुरुआत में जापान में 21 भूकंप के झटके महसूस किए गए।
एसएस राजामौली पिछले कुछ दिनों से फिल्म की टीम के साथ जापान में हैं। राजामौली फिल्म की टीम और परिवार के साथ आरआरआर की स्क्रीनिंग में शामिल होने के लिए जापान में हैं। राजामौली की फिल्म पिछले 513 दिनों से जापान में दिखाई जा रही है। जापान में आरआरआर का जबरदस्त क्रेज है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.