City Headlines

Home » प्रभास की सुपरहिट ‘सालार’ ओटीटी पर होगी रिलीज

प्रभास की सुपरहिट ‘सालार’ ओटीटी पर होगी रिलीज

by City Headline
Prabhas, Superhit, Salaar, OTT, KGF, Director, Prashant Neel, Film, Box Office, Record, Cinema Hall, OTT Platform, OTT, Superhit Film, Box Office

केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील की फिल्म ‘सालार’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। अब सालार की ओटीटी रिलीज की घोषणा कर दी गई है। फिल्म सालार 2023 की सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल है।

फिल्म सालार सिनेमाघरों में रिलीज होने के लगभग एक महीने बाद ओटीटी पर रिलीज होगी। सालार की ओटीटी रिलीज हिंदी दर्शकों को निराश कर सकती है, क्योंकि यह फिल्म ओटीटी पर चार भाषाओं तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है। फिल्म की हिंदी डब रिलीज के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है।

फिल्म सालार में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन, ईश्वरी राव, श्रिया रेड्डी, टीनू आनंद और जगपति बाबू अहम अहम भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो यह फिल्म काल्पनिक शहर खानसर पर आधारित है और दो दोस्तों देवा और वर्धा के इर्द-गिर्द घूमती है। प्रभास की फिल्म सालार ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है। भले ही इसे रिलीज हुए करीब 1 महीना हो गया है, लेकिन इस फिल्म का क्रेज कम नहीं हुआ है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.