City Headlines

Home » पीएम मोदी और सीएम योगी सहित पार्टी नेताओं ने भाजपा अध्यक्ष नड्डा को दी जन्मदिन की बधाई

पीएम मोदी और सीएम योगी सहित पार्टी नेताओं ने भाजपा अध्यक्ष नड्डा को दी जन्मदिन की बधाई

by City Headline
PM, Modi, Shah, CM, Yogi, JP Nadda, Birthday, BJP, National President, Best Wishes, Organizational Skills, UP State President, Bhupendra

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज (शनिवार) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को उनके 63वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं। प्रधानमंत्री ने इस मौके पर उनके संगठनात्मक कौशल की तारीफ की।

प्रधानमंत्री मोदी ने एक्स पर बधाई संदेश में कहा, ‘उन्होंने संगठनात्मक कौशल में मिसाल कायम की है। उनके सरल तथा गर्मजोशी भरे मिजाज ने उन्हें लोकप्रिय बना दिया है। मैंने पिछले कई दशकों में उन्हें पार्टी के लिए कड़ी मेहनत करते देखा है। उन्होंने खुद को एक बहुत अच्छे विधायक, सांसद और मंत्री के रूप में भी प्रतिष्ठित किया है। मैं लोगों की सेवा में उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।’

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी नड्डा को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने एक्स पर साझा किए अपने संदेश में कहा कि जेपी नड्डा अपने परिश्रम व संगठन कौशल से आप पार्टी का विस्तार कर उसे और मजबूत करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य व दीर्घायु की कामना करता हूं।

लोकसभा स्पीकर ओम बिरला, केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित कई लोगों ने भी नड्डा को जन्मदिन की बधाई दी है। जेपी नड्डा ने भी सभी का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने प्रधानमंत्री का धन्यवाद करते हुए कहा कि आपके मार्गदर्शन में देश और पार्टी की सेवा करना मेरा सौभाग्य है। राष्ट्र की सेवा और कल्याण के प्रति आपका समर्पण सदैव प्रेरणादायी रहा है। आपके कुशल नेतृत्व में, प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता भारत को एक विकसित देश बनाने के लिए प्रतिबद्ध है।

प्रदेश अध्यक्ष ने जेपी नड्डा को दी जन्मदिन की बधाई
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा को जन्मदिन की बधाई दी है। मुख्यमंत्री योगी ने अपने एक्स एकाउंट पर लिखा कि लोकप्रिय राजनेता, कुशल संगठनकर्ता भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा को जन्मदिन की हृदयतल से बधाई!

प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि आपको स्वस्थ, सुदीर्घ एवं सुयशपूर्ण जीवन की प्राप्ति हो, लंबे समय तक माँ भारती की सेवा का सौभाग्य मिले। इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी, प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह व उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जेपी नड्डा को जन्मदिन की बधाई दी है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने एक्स पर लिखा कि समर्पित कार्यकर्ता, निपुण संगठनकर्ता, सरल व्यक्तित्व, दक्ष रणनीतिकार, करोड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रेरणास्त्रोत एवं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। मैं ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं यशस्वी जीवन की कामना करता हूँ।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.