City Headlines

Home » भारत-पाक मैच के 108 नकली टिकट जब्त, चार गिरफ्तार

भारत-पाक मैच के 108 नकली टिकट जब्त, चार गिरफ्तार

by City Headline
Photo Copy, Fake Tickets, Ahmedabad, Narendra Modi Stadium, India, Pakistan, World Cup Cricket, Security Agencies

अहमदाबाद। नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप क्रिकेट का मुकाबला होगा। इसे लेकर सुरक्षा एजेंसियां अतिरिक्त सतर्कता बरत रही हैं, वहीं टिकटों की कालाबाजारी का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच ने छापेमारी कर 108 नकली टिकट जब्त किया है।

क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि अहमदाबाद के बोडकदेव के कृष्णा जेरोक्स दुकान में वर्ल्ड क्रिकेट मैच के टिकट अवैध रूप से बेचे जा रहे हैं। क्राइम ब्रांच की टीम ने जेरोक्स दुकान पर छापेमारी की। यहां से 108 नकली टिकट जब्त किए गए। क्राइम ब्रांच को टिकट प्रिंट किया 25 पेज भी मिला। एक नकली टिकट 2000 रुपये के दर से बनाए गए थे।

अहमदाबाद पुलिस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट जारी कर लोगों को नकली टिकटों के प्रति आगाह किया है। अहमदाबाद पुलिस ने टिकट फ्रॉड को लेकर लोगों को साइबर हेल्प लाइन 1930 या इमरजेंसी हेल्पलाइन 100/112 पर फोन करने को कहा है। भारत और पाकिस्तान के सभी टिकट बेच दिए गए हैं, लेकिन कालाबाजार में 2000 रुपये का टिकट 20,000 रुपये में बेचने की कोशिश की जा रही है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.