City Headlines

Home » पठान की एडवांस बुकिंग शुरू: पहले दिन बिके करीब सवा लाख टिकट,

पठान की एडवांस बुकिंग शुरू: पहले दिन बिके करीब सवा लाख टिकट,

एक फैन ने तो पूरा थिएटर एक शो के लिए बुक किया, दस हज़ार स्क्रीन्स पर एक साथ रिलीज होगी फिल्म

by Rashmi Singh

मुंबई।बहुचर्चित फिल्म ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग शुरू हो गयी है। एडवांस बुकिंग के आंकड़ों से पठान यूनिट के माथे परेशानी की सिलवटें कुछ काम की हैं। फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिये बताया हैं कि गुरुवार कि रात ग्यारह बजे तक एडवांस बुकिंग में 1,17,000 टिकट बिक चुके थे।
तरण ने पठान को बताया बॉक्स ऑफिस सुनामी लोडिंग
तरण आदर्श ने पठान को बॉक्स ऑफिस सुनामी लोडिंग कहते हुए बताया है कि पीवीआर में पठान के 51,000 टिकट बिक चुके हैं, जबकि आईनॉक्स नेbollywood, king khan, birthday, fans, bumper treat, pathan, teaser, release 38,500 टिकट बेचे हैं। वहीं सिनेपॉलिस में 27,500 टिकट बिके हैं। मुंबई में एक फैन ने तो शाहरुख खान की फिल्म देखने के लिए पूरा का पूरा थिएटर ही एक शो के लिए बुक कर लिया है। शाहरुख खान का यह फैन मुंबई में रहता है और उसने मुंबई का गैटी गैलेक्सी थिएटर सुबह 9 बजे के लिए बुक कर लिया। तरण के मुताबिक यह आंकड़े गुरुवार (19 जनवरी) रात 11 बजे तक के हैं और 20 जनवरी से इसकी एडवांस बुकिंग और तेजी से बढ़ेगी।
दस हज़ार स्क्रीन्स पर रिलीज होगी पठान, तमिल और तेलुगु में भी रिलीज़ होगी
‘पठान’ 25 जनवरी को हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है। ये फिल्म हिंदी में लगभग 4500 स्क्रीन पर रिलीज होगी, वहीं तमिल और तेलुगु की स्क्रीन्स मिलाकर ये लगभग 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी।
पठान से चार साल बाद कमबैक कर रहे हैं शाहरुख
शाहरुख खान पठान के साथ सिल्वर स्क्रीन पर बतौर लीड चार साल बाद वापसी कर रहे हैं। वो आखिरी बार 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। इन चार सालों में उन्होंने ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रॉकेट्री’ जैसी फिल्मों में कैमियो किया था। बतौर लीड वो पठान से धमाकेदार कमबैक करने जा रहे हैं। फिल्म का बजट करीब 250 करोड़ है। फिल्म के मीडिया राइट्स तकरीबन 100 करोड़ में बेचे गए हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.