City Headlines

Home » विमान यात्रियों के रनवे पर बैठकर खाना खाने के मामले में इंडिगो को कारण बताओ नोटिस

विमान यात्रियों के रनवे पर बैठकर खाना खाने के मामले में इंडिगो को कारण बताओ नोटिस

by Sanjeev

मुंबई/नई दिल्ली । देश के कई हिस्सों में कोहरे के कारण कई फ्लाइट की नियमित उड़ानें विलंब से चल रही है। इस बीच बजट एयरलाइन कंपनी इंडिगो की मुश्किलें बढ़ गई हैं। नागरिक उड्डयन मंत्रालय के ब्यूरो ऑफ सिविल एविएशन सिक्योरिटी (बीसीएएस) ने इंडिगो और मुंबई एयरपोर्ट को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।
ब्यूरो ऑफ़ सिविल एविएशन सिक्योरिटी ने मंगलवार को इंडिगो और मुंबई एयरपोर्ट को ये नोटिस यात्रियों के हवाई अड्डा रनवे पर बैठकर खाना खाते वीडियो वायरल होने के बाद जारी किया है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद ही केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंत्रालय के सभी अधिकारियों के साथ बैठक की, जिसके बाद ही आज बीसीएएस ने इंडिगो के साथ-साथ मुंबई एयरपोर्ट को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।
ब्यूरो ऑफ सिविल एविएशन सिक्योरिटी की नोटिस के मुताबिक इंडिगो और मुंबई एयरपोर्ट लिमिटेड दोनों ही यात्रियों के लिए उचित व्यवस्था करने में सक्रिय नहीं थे। इस नोटिस के मुताबिक विमान को एक रिमोट बे सी-33 आवंटित किया गया था, जिससे इसमें सफर करने वाले यात्रियों की परेशानियों को और बढ़ा दिया, उन्हें टर्मिनल पर विश्राम कक्ष और जलपान जैसी बुनियादी सुविधाओं का लाभ उठाने का अवसर नहीं मिला।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.