City Headlines

Home » फंदे पर 29 दिन तक लटका रहा शव, कंकाल देख बेहाल हो उठी पत्नी

फंदे पर 29 दिन तक लटका रहा शव, कंकाल देख बेहाल हो उठी पत्नी

कानपुर: अरौल थाना क्षेत्र में पत्नी से झगड़ कर पति ने लगाई फांसी

by City Headline
Noose, dead body, skeleton, wife, Araul

कानपुर। अरौल थाना क्षेत्र के एक गांव में पत्नी से झगड़कर पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। ननद के घर से वापस आई पत्नी ने गुरुवार को जब दरवाजा तोड़कर देखा तो पति का कंकाल फांसी के फंदे से लटक रहा था। आशंका जताई जा रही है कि शव 29 दिनों से फंदे से लटका रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
अमीनाबाद निवासी 30 वर्षीय सुदामा शर्मा पत्नी कीर्ति शर्मा और दो बच्चों के साथ रहता था। पिता शिव कुमार और दो भाइयों से बंटवारे के बाद सुदामा गांव से थोड़ा दूर नये घर में पत्नी बच्चों के साथ रहता था। बीती 18 दिसम्बर को पति से झगड़कर पत्नी बच्चों को साथ लेकर अपनी ननद के घर उत्तरीपुरा चली गई। पत्नी के मुताबिक 21 दिसम्बर को पति से मोबाइल पर बात हुई थी, इसके बाद दोनों के बीच किसी प्रकार की बात नहीं हुई। गुरुवार को जब पत्नी घर पहुंची तो दरवाजा बंद था और जब वह ताला तोड़कर अंदर पहुंची तो पति का शव फांसी के फंदे पर लटक रहा था। शव पूरी तरह से कंकाल बन चुका था। आशंका है कि 21 दिसंबर को ही पति ने घर के बाहर का दरवाजा ताले से बंद कर लिया और इसके बाद अंदर फांसी लगा ली।
इस सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष अरौल अरुण कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था। शव 25 से 30 दिन पुराना लग रहा है। आबादी से दूर स्थित घर में बाहर से ताला लगा था। इस वजह से किसी को घटना की भनक भी नहीं लगी। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है और साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.