City Headlines

Home » नितेश तिवारी की ‘रामायण‘ के दमदार स्टारकास्ट के साथ बन रही फिल्म में लारा दत्ता की भी एंट्री

नितेश तिवारी की ‘रामायण‘ के दमदार स्टारकास्ट के साथ बन रही फिल्म में लारा दत्ता की भी एंट्री

by Madhurendra
Nitesh Tiwari, Ramayan, Film, Starcast, Solid, Lord Shri Ram, Character, Ranbir Kapoor, South Actress, Sai Pallavi, Mata Sita, KGF Star

नितेश तिवारी की ‘रामायण’ को लेकर हर कोई उत्सुक है। यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी। रामायण की स्टारकास्ट भी काफी सॉलिड है। भगवान श्रीराम का किरदार निभाते रणबीर कपूर नजर आएंगे और साउथ एक्ट्रेस सॉई पल्लवी माता सीता का किरदार निभाएंगी। केजीएफ स्टार यश को रावण के किरदार के लिए ऑफर मिला है। अब कैकई, हनुमान और कुंभकर्ण के रोल को लेकर अपडेट आया है।

नितेश तिवारी की ‘रामायण’ फिल्म में रणबीर कपूर और साईं पल्लवी की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आएगी। कैकई का रोल एक्ट्रेस लारा दत्ता को ऑफर किया गया है। साथ ही हनुमान के किरदार के लिए सनी देओल का नाम शुरू से ही चर्चा में है। इसके अलावा सनी देओल के भाई बॉबी देओल को कुंभकर्ण का रोल ऑफर किया गया है। बाकी स्टारकास्ट को लेकर अभी भी चर्चा चल रही है।

नितेश तिवारी की बड़े बजट की फिल्म इस साल रिलीज होने की संभावना है। फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू होगी और मेकर्स साल के अंत तक फिल्म को रिलीज करने की कोशिश कर रहे हैं।

रणबीर कपूर इस समय एनिमल की सफलता का आनंद ले रहे हैं। इसके अलावा उनकी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र-2’ भी लाइन में है। रणबीर बेटी को भी समय देना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने कम से कम प्रोजेक्ट करने का फैसला किया है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.