City Headlines

Home » अनुराग ठाकुर ने स्वच्छता सेवा अभियान से जुड़कर वाल्मीकि मंदिर में किया श्रमदान

अनुराग ठाकुर ने स्वच्छता सेवा अभियान से जुड़कर वाल्मीकि मंदिर में किया श्रमदान

by Madhurendra
New Delhi, Union Minister, Anurag Thakur, PM, Narendra Modi, Swachhta Seva Abhiyaan, National Capital, Valmiki Temple, Shramdaan, Thakur

नई दिल्ली। केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छता सेवा अभियान के अंतर्गत राष्ट्रीय राजधानी में स्थित वाल्मीकि मंदिर परिसर में श्रमदान किया। ठाकुर ने महर्षि वाल्मीकि की पूजा-अर्चना कर दिल्ली एवं देश की खुशहाली के लिए प्रार्थना की। इस मौके पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा सहित कई भाजपा नेता मौजूद रहे।

केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने इस मौके पर मीडिया से चर्चा में कहा कि श्री रामलला के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर देशभर में उत्साह है। भगवान श्रीराम के आगमन की खुशी और प्रधानमंत्री के आह्वान पर पूरा देश राममय होकर उनके स्वागत के लिए मंदिरों में साफ सफाई कर रहा है। इसी का अनुकरण करते हुए यहां वाल्मीकि मंदिर में साफ सफाई और पूजा अर्चना की।

आम आदमी पार्टी के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार द्वारा शहर में ‘सुंदरकांड पाठ’ आयोजित करने पर केन्द्रीय मंत्री ठाकुर ने कहा कि दिल्ली में जो कभी कहते थे भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाएंगे आज भ्रष्टाचार के दलदल में फंसे है। इनके पूर्व उपमुख्यमंत्री और सांसद भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में है। मुख्यमंत्री कई बार ईडी से समन जारी होने के बाद पेश नहीं हुए। ईडी के सामने पेश नहीं होते लेकिन मीडिया के सामने आने के लिए राजनीति के लिए इनके पास समय है।

उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सवाल दागते हुए पूछा कि मौलवियों को दिल्ली सरकार की ओर से पैसे जाते थे, पर मंदिरों से दूरी बनाकर रखी गई ।पिछले 10 वर्षों में दिल्ली में मंदिरों और पुजारियों के लिए क्या किया? राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने को लेकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष निर्मल खत्री के बयान पर केंद्रीयमंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि जब ये (राहुल) अपनी पार्टी में अन्याय करेंगे और राम भक्तों को राम से दूर रखेंगे तो राम भक्त उनकी बात कैसे सुनेंगे? यही कारण है कांग्रेस में उनकी (राहुल गांधी) कोई नहीं सुन रहा।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.