City Headlines

Home » एयर इंडिया एक्सप्रेस ने बेंगलुरु और कोलकाता से अयोध्या के लिए भरी उड़ान

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने बेंगलुरु और कोलकाता से अयोध्या के लिए भरी उड़ान

by City Headline
New Delhi, Union Civil Aviation Minister, Jyotiraditya Scindia, Bengaluru, Ayodhya, Kolkata, Air India Express, Udaan, Virtually, VK Singh, Scindia

नई दिल्ली। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को बेंगलुरु से अयोध्या और कोलकाता से अयोध्या के लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस की पहली उड़ान को झंडी दिखाकर वर्चुअली उद्घाटन किया। इस अवसर पर केंद्रीय नागरिक उड्डयन राज्यमंत्री जनरल (रिटायर्ड) डॉ. वीके सिंह भी मौजूद रहे।

नागर विमानन मंत्री कार्यालय ने एक्स पर यह जानकारी दी। एयर इंडिया एक्सप्रेस ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बोर्डिंग पास दिया है। इस अवसर पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि पांच अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे उत्तर प्रदेश में स्थापित होने जा रहे हैं। आज अयोध्या को बेंगलुरु और कोलकाता से एयर इंडिया एक्सप्रेस के माध्यम के साथ जोड़ा जा रहा है।

एयर इंडिया एक्सप्रेस की पहली उड़ान सुबह 8:05 बजे बेंगलुरु से रवाना होकर सुबह 10:35 बजे अयोध्या पहुंची। इसी तरह अयोध्या से कोलकाता के लिए एयरलाइन की पहली उड़ान सुबह 11:05 बजे रवाना हुई, जो दोपहर 12:50 बजे कोलकाता पहुंचेगी। वहीं, कोलकाता से यह दिन में 1:25 बजे उड़ान भरेगी और अयोध्या में दिन में 3:10 बजे उतरेगी।

इससे एक दिन पहले मंगलवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर से अयोध्या के महर्षि बाल्मिकी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा के लिए नई फ़्लाइट का वर्चुअली उद्घाटन किया था। यह फ़्लाइट बेंगलुरु से ग्वालियर, ग्वालियर से दिल्ली और दिल्ली से अयोध्या के बीच उड़ान भर रही है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.