City Headlines

Home » बिहार: महिला की हत्या कर बेटी को उठा ले गए अपराधी

बिहार: महिला की हत्या कर बेटी को उठा ले गए अपराधी

by City Headline
Nawada, Bihar, Delhi, murder, woman, daughter, kidnapped, police, post-mortem, scientific investigation, marriage procession

नवादा। जिले में पकरीबरमा थाने के कूढेता गांव में दिल्ली में रहकर रोजी-रोटी कमाने वाले शिवशंकर सिंह की 35 वर्षीय पत्नी किरण देवी की हत्या कर उनके साथ रह रही आठ वर्षीय बेटी को अपराधी उठा ले गए।

घटना का पता तब चला जब सोमवार को मृतक के ससुर देवेंद्र सिंह बेगूसराय बारात से वापस घर लौटे। ससुर देवेंद्र सिंह ने बताया कि जब सोमवार को बेगूसराय से लौटे तो घर में अपनी पुत्रवधू को मुंह के बल गिरा पाया तथा पोती घर में नहीं थी। जिसकी सूचना पुलिस को दे दी गई है। उन्होंने यह भी बताया कि घर में पुत्रवधू के साथ पोती रहती थी। उन्होंने बताया कि मैं और मेरा बड़ा बेटा पिंटू सिंह दोनों साथ में बारात गए थे। मृतका के पति शिव शंकर सिंह दिल्ली में रहकर रोजी-रोटी कमाने का काम करता है। जिसके साथ उसका 5 वर्षीय पुत्र भी रहता है।

पकरीबरावां के एसडीपीओ ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि महिला के शरीर पर गहरे जख्म के निशान नहीं लेकिन देखने से लगता है कि अपराधी ने उसकी हत्या कर दी है। वैज्ञानिक अनुसंधान से ही यह सब पता चल पाएगा कि हत्या किसने की है। उन्होंने कहा कि जल्दी वैज्ञानिक जांच शुरू कर महिला के हत्यारे को पकड़ लिया जाएगा। लाश को कब्जे में लेकर नवादा सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस घटना के बाद गांव के लोग काफी अचंभित है कि आखिर इस तरह की घटना क्यों हो गई। फिलहाल पुलिस इस पर कुछ भी बोलने से बच रही है और साफ-साफ कह रही है जांच के बाद ही हम बता सकेंगे।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.