City Headlines

Home » मतदान हमारा कर्तव्य भी और अधिकार भी : योगी आदित्यनाथ

मतदान हमारा कर्तव्य भी और अधिकार भी : योगी आदित्यनाथ

by City Headline
Navdata Conference, Lucknow, UP, Chief Minister, Yogi Adityanath, Yogi, National Voter's Day, voting, democratic rights, PM, Modi, CM, X, social media

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को प्रदेशवासियों को राष्ट्रीय मतदाता दिवस की बधाई देने के साथ ही सभी से शत-प्रतिशत मतदान का संकल्प लेने की अपील की। उन्होंने मतदान को लोकतांत्रिक अधिकार के साथ ही सभी के लिए एक कर्तव्य भी करार दिया।

मुख्यमंत्री ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा, सभी सम्मानित मतदातागणों एवं प्रदेशवासियों को राष्ट्रीय मतदाता दिवस की हार्दिक बधाई, पहली बार मतदाता बने सभी युवा साथियों का अभिनंदन। मतदान हमारा कर्तव्य होने के साथ ही अधिकार भी है। आइए, अपने लोकतंत्र को और अधिक सहभागी व मजबूत बनाने के लिए शत-प्रतिशत मतदान का संकल्प लें।

योगी ने राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सोशल मीडिया पर नए मतदाताओं को लेकर की गई अपील को आगे बढ़ाते हुए सभी से नवमतदाता सम्मेलन से जुड़ने का आग्रह किया। उन्होंने लिखा, ‘मतदान हमारा लोकतांत्रिक अधिकार है। मेरी आप सभी नव मतदाताओं से विनम्र अपील है कि अधिकाधिक संख्या में इस महत्वपूर्ण सम्मेलन से जुड़कर प्रधानमंत्री के विचारों को सुनें एवं लोकतंत्र को मजबूत बनाने में अपना अमूल्य योगदान दें। जय हिंद।

गुरुवार को प्रधानमंत्री ने नवमतदाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए युवाओं को वोटर बनने के लिए रजिस्ट्रेशन कराने के साथ ही अपने लोकतांत्रिक अधिकार का उपयोग करने के लिए भी प्रेरित किया।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.