City Headlines

Home » दो हादसों में मुंबई-गोवा हाईवे पर 24 लोगों की मौत

दो हादसों में मुंबई-गोवा हाईवे पर 24 लोगों की मौत

by City Headline
Mumbai, Goa Highway, Konkan Division, Kankavli

मुंबई। मुंबई-गोवा हाईवे पर कोंकण विभाग में गुरुवार की सुबह दो अलग-अलग हादसों में 24 लोगों की मौत हो गई है और 13 लोग घायल हो गए हैं।
पुलिस के अनुसार मुंबई-गोवा हाईवे पर कणकवली के वागड़े पुल के पास एक निजी बस चालक नियंत्रण बिगड़ जाने से पलट गई। यह बस मुंबई से गोवा की ओर जा रही थी और इस बस में 36 यात्री सवार थे। इस हादसे में मौके पर 4 लोगों की मौत हो गई थी और 23 लोग घायल हो गए थे। सभी घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन अस्पताल में 10 लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस तरह इस घटना में कुल मृतकों की संख्या 14 हो गई है और इस समय 13 लोगों का इलाज जारी है।
रायगढ़ जिले के पुलिस अधीक्षक सोमनाथ घारगे ने बताया कि दूसरा हादसा भी मुंबई-गोवा हाईवे पर हुआ।आज सुबह तकरीबन पांच बजे एक इको कार मुंबई से गुहागार की ओर जा रही थी। माणगांव तहसील में रेपोली गांव के पास मुंबई-गोवा हाईवे पर यह कार सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। इस घटना में 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक चार साल का बच्चा घायल हो गया। घायल बच्चे का इलाज माणगांव के शासकीय अस्पताल में हो रहा था, लेकिन अस्पताल में इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई।।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.