City Headlines

Home » Mumbai : विधायक राजन सालवी के विरुद्ध आय से 118 फीसदी अधिक संपत्ति का मामला दर्ज

Mumbai : विधायक राजन सालवी के विरुद्ध आय से 118 फीसदी अधिक संपत्ति का मामला दर्ज

घर और कार्यालय पर छापा मारकर ठाकरे गुट के विधायक सालवी, उनकी पत्नी और बेटे से पूछताछ की

by Madhurendra
Mumbai, Anti Corruption Bureau, ACB, Thackeray faction, MLA, Rajan Salvi, Thackeray family, income, property, Ratnagiri, Salvi, raid

मुंबई। एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने ठाकरे ग्रुप के विधायक राजन सालवी और उनके परिवार के विरुद्ध आय से 118 फीसदी अधिक संपत्ति होने का मामला गुरुवार को दर्ज किया है। एसीबी की टीम ने आज रत्नागिरी में राजन सालवी के घर और कार्यालय पर छापा मारकर सालवी, उनकी पत्नी और बेटे से पूछताछ की है। एसीबी की टीम आज राजन सालवी को गिरफ्तार कर सकती है।

एसीबी की टीम आय से अधिक संपत्ति के मामले में इससे छह बार राजन सालवी से रत्नागिरी स्थित दफ्तर में पूछताछ कर चुकी है। आज सुबह राजन साल्वी के घर पर पहुंची और दो घंटे तक घर की तलाशी की। इसके बाद एसीबी की टीम ने राजन सालवी के रत्नागिरी शहर स्थित बंगले और होटल का मूल्यांकन किया। घर और होटल का क्षेत्रफल, जमीन की कुल लागत, साथ ही इंटीरियर डिजाइनिंग यानी सजावट पर होने वाले खर्च का मूल्यांकन किया गया।

राजन सालवी ने पत्रकारों को बताया कि उन्हें शिंदे ग्रुप में बुलाया गया था। जब उन्होंने शिंदे ग्रुप में जाने से मना कर दिया, तबसे एसीबी उन पर और उनके परिवार के विरुद्ध कार्रवाई कर रही है। राजन सालवी ने कहा कि मुझे गिरफ्तार होने का डर नहीं है, लेकिन मेरी पत्नी, भाई और बेटे को सताया जा रहा है, जो न्यायसंगत नहीं है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.