City Headlines

Home » नाबालिग किशोरी की हत्‍या करने के दो आरोपी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

नाबालिग किशोरी की हत्‍या करने के दो आरोपी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

by City Headline
minor girl, murder, accused, encounter, arrested, Bhadohi

भदोही। जनपद पुलिस ने नाबालिग किशोरी की हत्या के मामले में 12 घंटे के भीतर दो आरोपियों को मुठभेड़ के दौरान गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों ने किशोरी की सिर में गोलीमार कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त अवैध तमंचा, कारतूस व मोटरसाइकिल भी बरामद किया है।
पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार ने बताया कि मुखबिर की सूचना के आधार पर बीरमपुर तिराहे के पास से वांछित हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने घेराबन्दी कर चेकिंग की जा रही थी। आरोपर मोटरसाइकिल से आते दिखे और पुलिस टीम ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, इस पर वह पुलिस टीम पर फायरिंग करने लगे। पुलिस टीम द्वारा आत्मसुरक्षार्थ जवाबी फायरिंग करते हुए मुठभेड़ में अरविन्द विश्वकर्मा उर्फ पंचू पुत्र शारदा विश्वकर्मा और सुनील विश्वकर्मा उर्फ दारा पुत्र शारदा विश्वकर्मा निवासी ग्राम मीनापुर थाना ऊंज, भदोही को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त अवैध तमंचा, दो खोखा कारतूस व मोटरसाइकिल बरामद कर ली गई।

थाना सुरियावां क्षेत्र मीनापुर गांव निवासी एक किशोरी (16) की बुधवार की रात शौच के लिए गयी थी। उसी दौरान आरोपियों ने किशोरी को घात लगा कर गोली मार कर दी और फरार हो गए। सूचना पर स्थानीय पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर घायलावस्था में उसे अस्पताल भेजा गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। घटना के संबंध में मृतका के परिजनों से प्राप्त तहरीर के आधार पर दो नामजद आरोपियों के विरुद्ध सुरियावां थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

घटना की जानकारी पर रात में ही पुलिस उपमहानिरीक्षक विंध्याचल, परिक्षेत्र मिर्जापुर व पुलिस अधीक्षक भदोही द्वारा फील्ड यूनिट व डॉग स्क्वायड के साथ घटनास्थल का निरीक्षण कर घटना के शीघ्र खुलासे के लिए टीमों का गठन किया गया। वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए गठित टीमों द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए 12 घंटे के अंदर ही आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक सुरियावां राकेश कुमार सिंह, उपनिरीक्षक प्रमोद सिंह यादव, मुख्य आरक्षी प्रदीप कुमार, मुख्य आरक्षी पंकज कुमार, आरक्षी सुनील सिंह, आरक्षी प्रदीप कुमार, महिला आरक्षी अन्नपूर्णा थाना सुरियावां जनपद भदोही शामिल रहे।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.