City Headlines

Home » यूपी: मुरादाबाद में देर रात से बारिश जारी, पारा नीचे गिरा

यूपी: मुरादाबाद में देर रात से बारिश जारी, पारा नीचे गिरा

मौसम विशेषज्ञ बोले, मुरादाबाद में गुरूवार शाम तक बारिश रहेगी

by City Headline
Minimum Temperature, Meteorologist, Moradabad, Rain, Cold, Fog, Drizzle, Heavy Rain, Rain, Coolness, Weather, Maximum Temperature, Farming, Crop, UP

मुरादाबाद। जनपद में कड़ाके की सर्दी और कोहरे के बीच बुधवार शाम से रुक-रुककर शुरू हुई बूंदाबांदी बीती देर रात्रि एक बजे तेज बारिश में तब्दील हो गई, जो आज गुरुवार को सुबह 11 बजे तक लगातार जारी है। बारिश होने से ठंडक और बढ़ गई जिससे दो दिन सही रहे मौसम का एक दम मिजाज बदल गया। आज मुरादाबाद का न्यूनतम तापमान 7 डिग्री और अधिकतम तापमान 19 डिग्री रहने का अनुमान हैं।

नए वर्ष के पहले दिन से मुरादाबाद में शीतलहर और कोहरे ने बीते कई वर्षों के रिकार्ड को ध्वस्त कर दिया था। पहाड़ों पर हुई बर्फबारी से उत्तर भारत में ठंड ने लोगों को घरों में कैद कर दिया था। सोमवार और मंगलवार को मुरादाबाद में सही धूप निकली, बुधवार बुधवार को दोपहर 1 बजे तक अच्छी धूप खिली लेकिन इसके बाद अचानक बादल छा गए और हवा तेज हो गई। बुधवार शाम 7 बजे से मुरादाबाद में बूंदाबांदी शुरू हो गई और करीब दो घंटे तक जारी रही, इससे मौसम का मिजाज बदल गया। इसके बाद बुधवार/गुरुवार रात्रि 1 बजे से तेज बारिश मुरादाबाद में प्रारंभ हो गई जो सुबह 11 बजे तक जारी है।

राजकीय इंटर कॉलेज मुरादाबाद में मौसम प्रयोगशाला प्रभारी निसार अहमद ने बताया कि आज (गुरुवार) दोपहर 3 बजे तक मुरादाबाद में रुक रुककर बारिश होती रहेगी।आज मुरादाबाद का न्यूनतम तापमान 7 डिग्री और अधिकतम तापमान 19 डिग्री रहने का अनुमान हैं। बारिश रुकने के बाद यदि हवा तेज चलने लगी तो शीत लहर और बढ़ जाएगी। इस बारिश के बाद कोहरे से काफी हद तक छुटकारा मिल जाएगा और शुक्रवार से मुरादाबाद में धूप निकलेगी।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.