City Headlines

Home » मेरठ : बहन के कोर्ट मैरिज से नाराज भाई ने प्रेमी को मारी गोली

मेरठ : बहन के कोर्ट मैरिज से नाराज भाई ने प्रेमी को मारी गोली

by City Headline
Meerut, young man, sister, lover, bullet, court marriage, angry, injured, hospital, recruitment, police, UP, auto

मेरठ। खरखौदा थाना क्षेत्र के कबट्टा गांव में शुक्रवार की देर रात एक युवक ने बहन के प्रेमी को गोली मार दी। युवक बहन के गांव के ही युवक के साथ कोर्ट मैरिज करने से नाराज था। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है।

खरखौदा थाना क्षेत्र के कबट्टा गांव निवासी टीकाराम ने बताया कि उसके बेटे गौरव का गांव की ही दूसरी जाति की युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। घरवालों ने इसकी जानकारी होने पर युवती के घर शादी का प्रस्ताव भेजा, लेकिन लड़की के घरवाले गौरव से शादी कराने को राजी नहीं हुए। परिजनों की मर्जी के बिना गौरव और युवती ने गाजियाबाद में कोर्ट मैरिज कर ली।

इस बात पर युवती के परिजनों ने कड़ी नाराजगी जताई। गौरव गाजियाबाद में ही ऑटो चलाता है और युवती को लेकर गाजियाबाद में ही रहने लगा। शुक्रवार की रात गौरव गाजियाबाद से अपनी बीमार मां को देखने गांव कबट्टा आया था। कुछ समय रुकने के बाद करीब देर रात गौरव गाजियाबाद जाने के लिए घर से निकला। घर से कुछ ही दूरी पर युवती के भाई ने अपने साथियों के साथ मिलकर गौरव पर फायरिंग कर दी। गोली लगने से गौरव घायल हो गया और उसने छिपकर अपनी जान बचाई। गोली मारने के बाद आरोपित फरार हो गया।

परिजनों ने गौरव को मेरठ के केएमसी अस्पताल में भर्ती कराया। गौरव के पिता टीकाराम ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। खरखौदा इंस्पेक्टर अशोक कुमार के अनुसार, मामले की जांच की जा रही है। आरोपित की तलाश में दबिश दी जा रही है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.