City Headlines

Home » पूर्व विधायक गोपाल काली सपा छोड़कर रालोद में शामिल

पूर्व विधायक गोपाल काली सपा छोड़कर रालोद में शामिल

by City Headline
Meerut, Hastinapur, MLA, Gopal Kali, Samajwadi Party, Rashtriya Lok Dal, Delhi, RLD, Jayant, Hastinapur reserved assembly, BJP,

मेरठ। हस्तिनापुर से विधायक रहे गोपाल काली सोमवार को समाजवादी पार्टी का साथ छोड़कर राष्ट्रीय लोकदल में शामिल हो गए। दिल्ली में रालोद अध्यक्ष जयंत सिंह ने उन्हें पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई।

अपने कारनामों को लेकर गोपाल काली अक्सर चर्चा में रहते हैं। सोमवार को दिल्ली में अधिवक्ता सोहराब ग्यास ने गोपाल काली की रालोद अध्यक्ष जयंत सिंह से मुलाकात कराई। इसके बाद गोपाल काली ने सपा को अलविदा कह दिया और जयंत सिंह ने उन्हें रालोद की सदस्यता दिलाई। 1991 में भाजपा के समर्थन से हस्तिनापुर से विधायक रहे गोपाल काली इस समय समाजवादी पार्टी में थे। 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले गोपाल काली भाजपा छोड़कर सपा में शामिल हो गए थे।

दरअसल, वे हस्तिनापुर सुरक्षित विधानसभा से भाजपा से टिकट के दावेदार थे। दिनेश खटीक को टिकट मिलने से नाराज गोपाल काली ने सपा की सदस्यता ग्रहण कर ली थी। उस समय गोपाल काली ने भाजपा उम्मीदवार दिनेश खटीक के खिलाफ इंटरनेट मीडिया पर मोर्चा खोल दिया था और भ्रष्टाचार में लिप्त रहने के आरोप लगाए थे। इससे पहले आम आदमी पार्टी की महापौर उम्मीदवार रही रिचा सिंह ने भी रालोद की सदस्यता ग्रहण की है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.