City Headlines

Home » विधानमंडल की कार्रवाई को आगे बढ़ाने में सहयोग करे विपक्ष : CM योगी

विधानमंडल की कार्रवाई को आगे बढ़ाने में सहयोग करे विपक्ष : CM योगी

by City Headline
Lucknow, UP Budget, Uttar Pradesh, Yogi Government, Finance Minister, Assembly, Financial Year 2024-25, Budget, Senior Citizens, Old Age Pension, CM, Yogi, E Shram Portal

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानमंडल के बजट सत्र से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को विपक्ष से दोनों सदनों की कार्यवाही को सुचारू रूप से आगे बढ़ाने में सहयोग की अपील की। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्यपाल का अभिभाषण सरकार की उपलब्धियां और भावी योजनाओं का एक बहुत महत्वपूर्ण दस्तावेज होता है।

मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि एडवाइजरी कमेटी की बैठक में जो कार्य योजनाएं तय हुई हैं उसके अनुसार सरकार ने अपनी पूरी तैयारी भी की है। विधानमंडल 25 करोड़ जनता जनार्दन की आशा आकांक्षाओं और अपेक्षाओं का केंद्र है। योगी ने कहा, मुझे प्रसन्नता है कि उत्तर प्रदेश विधानमंडल पिछले 5-6 वर्षों के अंदर लोकतंत्र के एक महत्वपूर्ण स्तंभ के रूप में अपनी सकारात्मक चर्चा के लिए जाना जा रहा है। सकारात्मक मुद्दों पर विकास से जुड़े हुए मुद्दों पर हर सदस्य अपनी बात को सदन में रखने के लिए उत्सुक दिखाई देता है। मैं अपने विपक्षी मित्रों से भी इस बारे में अपील करूंगा कि सीमाओं से अलग हटकर प्रदेश के विकास के लिए विधानसभा या विधान परिषद को एक सकारात्मक चर्चा का केंद्र बनाने में सहयोग करें।

मुख्यमंत्री ने कहा कि लोकतंत्र के उन मूल्यों और आदर्शों के अनुरूप सत्र की कार्रवाई को प्रभावी ढंग से आगे बढ़ाने में उनके सकारात्मक योगदान की भी अपेक्षा रखता हूं। उन्होंने कहा कि 22 जनवरी को रामलाल के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के सकुशल संपन्न होने और प्रतिदिन लाखों श्रद्धालुओं का अयोध्या धाम में आगमन और उनके सफल दर्शन करने के सकारात्मक माहौल का लाभ भी हमारे सभी सदस्य उठाएंगे ।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.