City Headlines

Home » बसपा लोकसभा चुनाव अकेले लड़ेगी: मायावती

बसपा लोकसभा चुनाव अकेले लड़ेगी: मायावती

by City Headline
Lucknow, UP, Bahujan Samaj Party, BSP, Mayawati, Lok Sabha Elections, Elections, Media, BJP, Congress

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने एक बार फिर ऐलान किया है कि लोकसभा चुनाव में बसपा अकेले दम पर चुनाव लड़ेगी। मीडिया को भी नसीहत दी है कि ऐसी शरारतपूर्ण खबरें देकर अपनी विश्वसनीयता न खोएं।

मायावती ने शनिवार को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखते हुए कहा कि बसपा देश में लोकसभा का आमचुनाव अकेले अपने बलबूते पर पूरी तैयारी व दमदारी के साथ लड़ रही है।ऐसे में चुनावी गठबंधन या तीसरा मोर्चा आदि बनाने की अफवाह फैलाना यह घोर फेक व गलत खबर है। मीडिया ऐसी शरारतपूर्ण खबरें देकर अपनी विश्वसनीयता न खोए। लोग भी ऐसी खबरों से सावधान रहें।

मायावती ने कहा कि खासकर उत्तर प्रदेश में बसपा की काफी मज़बूती के साथ अकेले चुनाव लड़ने के कारण विरोधी लोग काफी बैचेन लगते हैं। इसीलिए ये आए दिन किस्म-किस्म की अफवाहें फैलाकर लोगों को गुमराह करने का प्रयास करते रहते हैं। किन्तु बहुजन समाज के हित में बसपा का अकेले चुनाव लड़ने का फैसला अटल है।
कयासबाजियों पर लगा विराम
लोकसभा चुनाव-2024 के मदृेनजर पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। भाजपा-कांग्रेस ने उम्मीदवार की पहली सूची भी जारी कर दी है। इसी बीच मीडिया में यह खबरें आने लगीं कि बसपा ‘आईएनडीआईए’ गठबंधन में शामिल हो सकती है लेकिन बसपा प्रमुख मायावती के बयान के बाद बहुत सारी चीजें साफ हो चुकी हैं। किसी भी हालत में बसपा किसी दल के साथ जाने के बजाए अकेले चुनाव लड़ रही है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.