City Headlines

Home » Lok Sabha Election: ताजनगरी में जनसभा के दौरान, मंच पर से कूद पड़े रवि किशन ने उच्च स्वर में कहा, “अरे, भाई, बचाओ; जानिए पूरी कहानी

Lok Sabha Election: ताजनगरी में जनसभा के दौरान, मंच पर से कूद पड़े रवि किशन ने उच्च स्वर में कहा, “अरे, भाई, बचाओ; जानिए पूरी कहानी

उत्तर प्रदेश के आगरा में भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और भाजपा सांसद रवि किशन ने रविवार को सोशल मीडिया वालंटियर सम्मेलन में फिल्मी अंदाज में कार्यकर्ताओं को आकर्षित किया। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया ने मुझे भी फिल्म स्टार के रूप में मान्यता प्रदान की है, और मैं पहले सोशल मीडिया के माध्यम से भी लोगों के बीच था।

by Nikhil

फतेहपुर सीकरी और कृष्णराव ऑडिटोरियम में आयोजित सम्मेलनों में भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता और गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने एक दिलचस्प संवाद दिया। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया वालंटियर्स नए भारत के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

रवि किशन ने यह भी बताया कि विपक्ष के लोगों का विचार भ्रष्टाचार से घिरा हुआ है और उनका मुख्य ध्येय परिवारवाद है। ऐसे मामलों में सोशल मीडिया ने सच्चाई को सामने लाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

सम्मेलन में उन्होंने कहा कि मोदी जैसे संतों की भांति सदियों के बाद निस्वार्थ सेवा करने वाले नेता मिले हैं। उन्होंने भी कहा कि विपक्ष मुद्दा विहीन है, और जो भ्रष्टाचार करेगा, उसका यही अंत होगा कि वह जेल जाएगा।

रवि किशन के बोलते हुए, सम्मेलन का माहौल उत्साहित हो गया और उनके अंदाज ने भी लोगों को प्रेरित किया। उनके प्रशंसकों में उत्साह भर गया और वे मंच पर उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए उतावले हो गए।

हालांकि, भीड़ के दबाव में रवि किशन को मंच से कूदना पड़ा और उन्हें प्रशंसकों की भीड़ से बचाने के लिए कहते हुए मंच से उतरना पड़ा।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.