City Headlines

Home » अयोध्या नगरी में लाइट एंड साउंड शो देख रोमांचित हुए श्रद्धालु

अयोध्या नगरी में लाइट एंड साउंड शो देख रोमांचित हुए श्रद्धालु

भगवान राम की नगरी में शुरू हुए लाइट एंड साउंड शो ने जीत लिया दर्शकों का दिल

by Sanjeev

अयोध्या। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियों को लेकर अयोध्या नगरी का कायाकल्प हो गया है। 22 जनवरी को राम मंदिर के उदघाटन की तैयारियां तेजी से पूरी की जा रही हैं। राम मंदिर को लेकर जनता मेें भी काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। अयोध्या नगरी आकर्षक लाइटों से जगगमा रही है। इस बीच मंदिर और सरयू तट पर होने वाला आकर्षक लाइट एंड साउंड शो श्रद्धालुओं का मन मोह रहा है।
लाइट एंड साउंड शो अद्भुत
अयोध्या नगरी में रामलला के आगमन की तैयारी चल रही है। राम नगरी में लाइट एंड साउंड शो ने श्रद्धालुओं में और भी उत्साह बढ़ा दिया है। रोज शाम यहां होने वाले लाइट एंड साउंड शो के माध्यम रामायण दिखाई जाती है जिसे देख दर्शक रोमांचित हो जाते हैं। भगवान राम के भजनों की धुन के साथ राम जी की प्रतिमा के चारों ओर रंग-बिरंगी लाइटें निकलती है जो बेहद मनोरम नजर आती है।
राम मंदिर पर अयोध्या में लाइट एंड साउंड शो देखने के लिए रोजाना शाम को श्रद्धालुओं की भीड़ जुटती है। काफी संख्या में पर्यटक भी शाम तक सिर्फ लाइट एंड साउंड शो देखने के लिए रुके रहते हैं। यह सैलानियों को काफी आकर्षित करता है।
कई बड़ी हस्तियां होंगी उद्घाटन में शामिल
राम मंदिर उद्घाटन कार्यक्रम में राजनीति, धर्म, खेल, बॉलीवुड से लेकर कला और संस्कृति जगत से जुड़ी तमाम हस्तियां उपस्थित रहेंगी। अमिताभ बच्चन से लेकर महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली, रोहित शर्मा आदि मौजूद रहेंगे। दुनिया के 50 देशों के लोग उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.