City Headlines

Home » राहुल के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर शुभेंदु के खिलाफ मुकदमा

राहुल के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर शुभेंदु के खिलाफ मुकदमा

by City Headline
Kolkata, Bengal, West Bengal, Congress, Rahul Gandhi, Hate remarks, BJP, MLA, Leader of Opposition, Subhendu Adhikari, Police, Bengal Congress

कोलकाता। पश्चिम बंगाल कांग्रेस ने राहुल गांधी के प्रति अभद्र टिप्पणी को लेकर भाजपा विधायक और विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। बंगाल कांग्रेस के सचिव सुमन रॉय चौधरी और पार्टी की राज्य इकाई के प्रवक्ता अभिषेक बनर्जी ने रायगंज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।

राहुल गांधी के नेतृत्व वाली कांग्रेस की ”भारत जोड़ो न्याय यात्रा” पर रविवार को पूछे गए एक सवाल के जवाब में सुरेंद्र अधिकारी ने आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। उन्होंने कहा था, “मैं पिछले चार दिनों से लगातार राहुल गांधी के बारे में सुन रहा हूं। वह कौन हैं? उन्होंने कुछ दिन पहले कहा था कि वह सुबह चाय बनाने के लिए स्टोव पर कोयले के टुकड़े डालते हैं। सच तो यह है कि कोयला को स्टोव पर रख कर चाय बनाने की बात किसी ने कभी नहीं सुनी होगी। यह मेरी जानकारी या समझ से परे था।” इस बयान के बाद शुभेंदु अधिकारी हंसने लगे थे। इसमें एक आपत्तिजनक शब्द का भी इस्तेमाल किया गया था, जिसे हमने यहां जिक्र नहीं किया है। इसी को लेकर कांग्रेस ने केस दर्ज करवाया है।

तृणमूल कांग्रेस के महासचिव और प्रवक्ता कुणाल घोष ने भी अश्लील शब्द के इस्तेमाल के लिए भाजपा विधायक की आलोचना की। उन्होंने एक्स पर वीडियो साझा किया और लिखा कि राजनीति में ऐसी “असभ्य और बुरी संस्कृति” बंद होनी चाहिए और उन्होंने कहा कि वह इस तरह के आपत्तिजनक शब्दों के इस्तेमाल का कड़ा विरोध करते हैं।

तृणमूल प्रवक्ता ने ट्वीट किया कि क्या यह कोई भाषा है? राहुल गांधी का अपमान करने के लिए गद्दार (शुभेंदु अधिकारी) किस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.