City Headlines

Home » कालभैरव और काशी विश्वनाथ मंदिर में नड्डा और योगी ने लगाई हाजिरी

कालभैरव और काशी विश्वनाथ मंदिर में नड्डा और योगी ने लगाई हाजिरी

by City Headline
Kalbhairav, Kashi Vishwanath, Mandir, Nadda, Yogi

वाराणसी। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने दो दिवसीय वाराणसी दौरे के अन्तिम दिन शुक्रवार को काशी के कोतवाल बाबा कालभैरव और बाबा विश्वनाथ के दरबार में विधिवत हाजिरी लगाई। बाबा कालभैरव के दरबार में दर्शन पूजन के बाद भाजपा अध्यक्ष और मुख्यमंत्री ने रास्ते में रुक कर बटुक सरदार के चाय की दुकान पर खड़े होकर बनारसी अंदाज में चाय मांगी और कुल्हड़ में चाय की चुस्कियां लीं।

Kalbhairav, Kashi Vishwanath, Mandir, Nadda, Yogiचाय पीने के बाद दुकानदार की तारीफ कर कहा कि चाय अच्छी बनी है। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता हर-हर महादेव के उद्घोष के साथ भाजपा अध्यक्ष और मुख्यमंत्री का अभिवादन भी करते रहे। इसके पहले सर्किट हाउस से भाजपा अध्यक्ष और मुख्यमंत्री वाहनों के काफिले से मंदिर में दर्शन पूजन के लिए रवाना हुए। लहुराबीर चौराहे पर एवं मैदागिन ( मैदागिन-चौक मार्ग पर टाउनहाल मैदान के मुख्य द्वार के सामने) पर काफिला के पहुंचते ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने शंख ध्वनि के साथ पुष्प वर्षा कर राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत किया। दर्शन पूजन के बाद भाजपा अध्यक्ष और मुख्यमंत्री पुलिस लाइन से हेलिकॉप्टर से गाजीपुर के लिए प्रस्थान करेंगे।
गाजीपुर में पौहारी बाबा आश्रम में दर्शन पूजन के बाद वहां आयोजित बूथ समिति की बैठक में दोनों नेता भाग लेंगे। इसके बाद गाजीपुर के बंसी बाजार स्थित नंद रेसीडेंसी में पूर्व सैनिकों के साथ संवाद और उनका सम्मान करेंगे। अपरान्ह में आईटीआई मैदान, गाजीपुर में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा काशी क्षेत्र के मीडिया प्रभारी नवरतन राठी ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपराह्न तीन बजे गाजीपुर के जिला भाजपा कार्यालय पहुंचेंगे। वहां वह लोकसभा संचालन समिति एवं जिला पदाधिकारीयों की बैठक में भाग लेंगे। इसके बाद अपरान्ह 3.30 बजे गाजीपुर हैलीपैड से रवाना होकर चार बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। जहां से वे नई दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.