City Headlines

Home » गुजरात सरकार के मंत्री परसोत्तम सोलंकी का फर्जी पीएस गिरफ्तार

गुजरात सरकार के मंत्री परसोत्तम सोलंकी का फर्जी पीएस गिरफ्तार

हाल में केन्द्रीय मंत्री परसोत्तम रूपाला का फर्जी पीए भी हुआ था गिरफ्तार

by City Headline
youth, arrested, lakhimpur, assam, police, gold, fake boat, cash, seized, thug gang, crime, crime news

जूनागढ़। भाजपा सरकार के मंत्री का फर्जी निजी सहायक पकड़ में आया है। पुलिस ने इस मामले में 53 वर्षीय राजेश जादव (मेंदरडा निवासी) को गिरफ्तार किया है। उसके पास से फर्जी विजिटिंग कार्ड बरामद किया गया है। वह लोगों को राज्य के पशुपालन और मत्स्योद्योग राज्य मंत्री परसोत्तम सोलंकी का निजी सचिव बताता था।

पुलिस के अनुसार जूनागढ़ जिले में पशुपालन एव मत्स्योद्योग राज्य मंत्री परसोत्तम सोलंकी के नाम पर एक व्यक्ति लोगों पर रौब जमा रहा था। इसकी शिकायत पर आरोपित राजेश जादव को गिरफ्तार किया गया। वह स्वयं को परसोत्तम सोलंकी का निजी सचिव बता कर लोगों पर रौब गांठ रहा था। उसने अपनी कार पर एलएलए गुजरात लिखवा रखा था।पुलिस राजेश जादव से पूछताछ कर रही है।
केन्द्रीय मंत्री के नाम पर भी रौब जमाने का मामला
हाल ही में केन्द्रीय मंत्री परसोत्तम रूपाला के नाम पर रौब जमाने के लिए अमरेली जिला पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया था। मामले में अमरेली जिले के सावरकुंडला से 5 किलोमीटर दूर हाथसणी रोड पर मानव मंदिर मनोरोगी आश्रम है। आश्रम के ट्रस्टी मनसुखभाई वसोया लोक साहित्यकार है। कुछ दिनों पूर्व उन्हें किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर खुद को केन्द्रीय मंत्री परसोत्तम रूपाला का पीए बताया। आश्रम में एक पुरुष दिव्यांग व्यक्ति को भर्ती करने का दबाव दिया। ट्रस्टी ने बताया कि यह सिर्फ महिला के लिए आश्रम है। इस पर उक्त व्यक्ति ने धमकी दी कि वह 11 लाख रुपये का सरकारी ग्रांट रद्द करवा देगा। इस पर ट्रस्टी मनसुख भाई ने व्यक्ति का ऑडियो क्लिप केन्द्रीय मंत्री परसोत्तम रूपाला के कार्यालय में हिरेनभाई वाला को भेज दिया। मामले में रूपाला के कार्यालय कर्मचारी हिरेनवाला ने सावरकुंडला ग्रामीण पुलिस थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मोबाइल नंबर का लोकेशन पता कर आरोपित व्यक्ति गारियाधार तहसील के रवडी निवासी भावेश गोयाणी को गिरफ्तार कर लिया था।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.