City Headlines

Home » बिहार के मधुबनी निवासी एक परिवार के पांच सदस्यों की जयपुर में जलकर मौत

बिहार के मधुबनी निवासी एक परिवार के पांच सदस्यों की जयपुर में जलकर मौत

by City Headline
Jaipur, burnt alive, Bihar, family, Rajasthan, burnt, deceased, children, mother, father, Madhubani, rented house, police, accident

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर के विश्वकर्मा थाना इलाके के जैसल्या गांव में एक घर में बुधवार देर रात आग लग गई। आग की लपटों में झुलसे एक ही परिवार के पांच सदस्यों की जान चली गई। मृतकों में तीन बच्चे और माता-पिता शामिल हैं। यह लोग बिहार के मधुबनी के रहने वाले थे। यह परिवार यहां किराये के घर पर रहता था। पुलिस ने हादसे की पुष्टि की है।

सूचना मिलने पर पहुंचे दमकल विभाग के जवानों ने आग बुझाने के बाद शवों को बाहर निकाला। पुलिस ने शवों को सवाई मानसिंह अस्पताल की मॉर्चरी में रखवाया है। पुलिस के अनुसार यह हादसा विश्वकर्मा थाना अंतर्गत जैसल्या गांव में हुआ। एफएसएल टीम की मदद से सुबूत जुटाए हैं। मामले की जांच की जा रही है।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने संवेदना प्रकट करते हुए ‘एक्स’ पर लिखा, “जयपुर के विश्वकर्मा में भीषण आग की चपेट में आने से पांच नागरिकों के असामयिक निधन का समाचार हृदय विदारक है। परमपिता परमात्मा से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान व परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।” विस्तृत ब्यौरे की प्रतीक्षा है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.