City Headlines

Home » iPhone का बचाव कार्य 7 घंटे तक चला, जिसमें फायर डिपार्टमेंट ने कठिनाईयों का सामना किया। लोगों ने भर-भर कमेंट्स किए।

iPhone का बचाव कार्य 7 घंटे तक चला, जिसमें फायर डिपार्टमेंट ने कठिनाईयों का सामना किया। लोगों ने भर-भर कमेंट्स किए।

by Nikhil

समुंदर किनारे चट्टानों के बीच फंसे iPhone का अद्वितीय रेस्क्यू

एक अनोखा घटनाक्रम कर्नाटक की एक महिला के साथ हुआ जिसने केरल के वर्कला में उसकी छुट्टियों की योजना की थी। लेकिन उन्हें एक अच्छे तरह से याद रखा जाने वाला अनुभव हो गया जब उनका 1,50,000 रुपये का iPhone समुंदर किनारे के चट्टानों के बीच गिर गया।

उन्होंने वर्कला में रहने वाले एंटीलिया शैलेट के कर्मचारियों से मदद मांगी, जो तत्पश्चात केरल फायर एंड रेस्क्यू सेवाओं को लेकर आए। सात घंटों की कठिन मेहनत के बाद, फोन सफलतापूर्वक निकाला गया।

रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान के कुछ अद्वितीय पलों को रिसॉर्ट के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया गया, जो दर्शकों को वायरल हो गया। इसमें तेज़ लहरें और हवाओं का इस प्रक्रिया पर प्रभाव भी शामिल है।

@antiliyachalets नामक अकाउंट ने यह वीडियो साझा किया है और पोस्ट में यह कैप्शन दिया गया है, “यह वीडियो वह दुर्घटना का एक अंश है जो कल हुई थी। हमारे शैलेट में रहने वाली एक कर्नाटक की महिला का 1,50,000 रुपये का iPhone समुंदर के किनारे चट्टानों के बीच गिर गया। तेज़ लहरों के साथ हवाओं और बारिश ने स्थिति को कठिन बना दिया। हालांकि, एंटीलिया शैलेट की टीम ने केरल फायर एंड रेस्क्यू के साथ मिलकर मोबाइल फोन को निकालने के लिए 7 घंटे की मेहनत की। एंटीलिया शैलेट इस मदद के लिए सुहैल और केरल फायर एंड रेस्क्यू टीम का आभार व्यक्त करता है।”

यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है और लोग इस पर विभिन्न प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोग इस बात से नाराज़ हैं कि, फोन को निकालने के लिए फायर डिपार्टमेंट को बुलाया गया था। वहीं, कुछ लोगों को यह घटना मज़ेदार लगी। एक यूज़र ने टिप्पणी की, “सीरियस्ली!! क्या आप चाहते हैं कि अग्निशमन विभाग आपके उस फोन को खोजे जो आपकी लापरवाही से खो गया है।” एक अन्य यूज़र ने कहा, “हमारे टैक्स के पैसे की ऐसी बर्बादी।” कई यूज़र्स ने हंसने के इमोजी शेयर किए।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.