City Headlines

Home » सुपरस्टार प्रभास ने फिल्मों से ब्रेक लेने पर किया खुलासा

सुपरस्टार प्रभास ने फिल्मों से ब्रेक लेने पर किया खुलासा

by City Headline
India, Superstars, Prabhas, South Film, Career, World, Film, Fans, Bahubali 2, Blockbuster Film, Salaar Part 1, Kalki 2898 AD, Deepika Padukone

जब भारत की मौजूदा पीढ़ी के सुपरस्टार्स की बात आती है तो उसमें एक नाम जरूर शामिल होता और वह नाम है प्रभास। साउथ फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करके आज उन्होंने पूरी दुनिया में अपनी पहचान बनाई है। उनकी हर फिल्म का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार करते है। ‘बाहुबली-2’ की सफलता के छह साल बाद प्रभास ने ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सालार पार्ट-1’ दी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रभास ने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया है। ‘सालार’ की सफलता के बाद प्रभास ने इंडस्ट्री से दूर रहने का फैसला किया। अब इसके पीछे वजह का खुलासा किया है। प्रभास ने आराम करने के लिए कुछ समय का ब्रेक लिया है। वह जीवन में कुछ चीजों पर ध्यान देंगे। ब्रेक के बाद प्रभास मार्च में काम फिर से शुरू करेंगे। अब वह सिर्फ एक महीने के ब्रेक पर हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रभास एक सर्जरी कराने जा रहे हैं। इसके लिए वह यूरोप जा सकते हैं। क्योंकि वह चोट से पूरी तरह उबर नहीं पाए हैं। ऐसे में प्रभास की कई फिल्मों का इंतजार है। अभिनेता नाग अश्विन की निर्देशित ‘कल्कि 2898 एडी’ फिल्म 9 मई, 2024 को रिलीज़ होगी, जिसमें दीपिका पादुकोण, कमल हासन, अमिताभ बच्चन और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा प्रभास के पास ‘स्पिरिट’ और ‘द राजासाहब’ जैसी फिल्में भी हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.