City Headlines

Home » यूपी: हरदोई में रेल ट्रैक पर पड़ा मिला युवक और युवती का शव

यूपी: हरदोई में रेल ट्रैक पर पड़ा मिला युवक और युवती का शव

by City Headline
Hardoi, Railway Track, Girl, Young Man, Dead Body, Suicide, Accident, Police, Post Mortem, Deceased, Hands, Legs, Yadav, Kurta, Identification, UP, Railway Police

हरदोई। रेलवे ट्रैक पर एक युवती और एक युवक का शुक्रवार को शव पड़ा मिला है। उन दोनों ने आत्महत्या की या फिर हादसे का शिकार हुए ? पुलिस इन्हीं सवालों में उलझी हुई है। फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है।

बघौली थाना के पहाड़पुर गांव के पीछे ककरहिया के पास से निकले रेलवे ट्रैक पर एक 30 वर्षीय युवती और उससे करीब 700 मीटर की दूरी पर एक 22 वर्षीय युवक का शव पड़ा मिला है। स्टेशन मास्टर की सूचना पर वहां पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर छानबीन कर रही है।

अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र का कहना है कि शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। युवती ने हरा कुर्ता पहन रखा था, जबकि युवक के दाहिने हाथ पर यादव जी लिखा हुआ था। ट्रेन की चपेट में आने से उसका दाहिना पैर कटा हुआ और सिर में गंभीर चोटों के निशान पाये गए हैं। शवों की शिनाख्त और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस बारे में आगे कुछ कहा जा सकता है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.