City Headlines

Home » आईपीएल 2024: बीआर शरथ गुजरात टाइटन्स में और तनुश कोटियन राजस्थान रॉयल टीम में शामिल

आईपीएल 2024: बीआर शरथ गुजरात टाइटन्स में और तनुश कोटियन राजस्थान रॉयल टीम में शामिल

by Rashmi Singh

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 सीजन के लिए राजस्थान रॉयल और गुजरात टाइटन्स की टीम में एक-एक बदलाव देखने को मिला है। गुजरात टाइटन्स ने चोट के चलते आईपीएल से बाहर हुए विकेटकीपर बल्लेबाज रॉबिन मिंज के प्रतिस्थापन के रूप में बीआर शरथ को अपनी टीम में शामिल किया है। इसी तरह राजस्थान रॉयल ने स्पिनर एडम जम्पा के स्थान पर तनुश कोटियन को टीम में शामिल किया है। एडम जम्पा निजी कारणों से आईपीएल 2024 से हट गए हैं।
आईपीएल ने शुक्रवार को आधिकारिक रूप से बताया कि बीआर शरथ एक विकेटकीपर बल्लेबाज हैं, वह घरेलू क्रिकेट में कर्नाटक का प्रतिनिधित्व करते हैं। उन्होंने अब तक 20 प्रथम श्रेणी मैच और 43 लिस्ट ए मैच के अलावा 28 टी20 मैच खेले हैं और उनके नाम 328 टी20 रन दर्ज हैं। वह अपने बेस प्राइस 20 लाख रुपये में जीटी से जुड़ेंगे।
हरफनमौला खिलाड़ी तनुश कोटियन ने हाल ही में मुंबई को 42वां रणजी ट्रॉफी खिताब दिलाने में योगदान दिया। वह 20 लाख रुपये के आधार मूल्य पर राजस्थान रॉयल में शामिल हुए। उन्होंने 23 टी-20, 26 प्रथम श्रेणी और 19 लिस्ट ए मैचों में मुंबई का प्रतिनिधित्व किया है।
आईपीएल 2024 सीजन की शुरुआत आज से हो रही है। पहला मैच चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (आरसीबी) के बीच खेला जाएगा।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.