City Headlines

Home » राम मंदिर स्थापना समारोह के लिए बॉलीवुड हस्तियां पहुंचीं अयोध्या

राम मंदिर स्थापना समारोह के लिए बॉलीवुड हस्तियां पहुंचीं अयोध्या

by City Headline
Film Industry, Film, Veteran, Politician, Actor, Bollywood, Mumbai, Ayodhya, Shri Ram, Raja Ram, Raghunandan, Pran Pratistha, PM, Modi, Ayodhya Dham

अयोध्या के राम मंदिर में आज 22 जनवरी को भगवान श्री राम की मूर्ति स्थापित की गई। इस भव्य आयोजन के लिए अयोध्यानगरी सज-धज कर तैयार है। इस मौके पर प्रधानमंत्री मोदी, फिल्म जगत के कई दिग्गज राजनेता और अभिनेता अयोध्या पहुंचे। इस कार्यक्रम के लिए बॉलीवुड के दो लोकप्रिय जोड़े मुंबई से आए हैं।

कुछ दिनों पहले राम मंदिर के उद्घाटन समारोह के लिए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को आमंत्रित किया गया था। सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर चर्चा चल रही थी कि आलिया और रणबीर जाएंगे या नहीं लेकिन रणबीर अपनी पत्नी आलिया के साथ अयोध्या के लिए रवाना हुए। दोनों का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में रणबीर कपूर सफेद धोती और कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं, जबकि आलिया भट्ट ने आसमानी रंग की साड़ी पहनी हुई है। उनके साथ डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी थे। इन सेलिब्रिटीज के वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए गए हैं।

अयोध्या के लिए रवाना होने वाला एक और जोड़ा विक्की कौशल और कैटरीना कैफ हैं । ये दोनों राम मंदिर का उद्घाटन के लिए मुंबई से अयोध्या के लिए रवाना हुए। इस बार विक्की ने ऑफ व्हाइट शेरवानी पहनी थी। कैटरीना कैफ ने गोल्डन साड़ी पहनी थी। वीडियो में दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे। सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्‍चन भी अयोध्या पहुंचे। माधुरी दीक्षित और उनके पति डॉ. श्रीराम नेने भी अयोध्या के लिए रवाना हुए है।

राम मंदिर स्थापना समारोह के लिए कई मशहूर हस्तियों को आमंत्रित किया गया है। दो दिन पहले ही कंगना रनौत अयोध्या पहुंची हैं। इसके अलावा ”रामायण” सीरीज में राम, लक्ष्मण और सीता की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल, सुनील लहरी और दीपिका चिखलिया भी इस समारोह के लिए अयोध्या में मौजूद हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.