City Headlines

Home » कमलनाथ बोले, मुझे एग्जिट पोल नहीं, MP के मतदाता पर भरोसा

कमलनाथ बोले, मुझे एग्जिट पोल नहीं, MP के मतदाता पर भरोसा

by City Headline
Independent, Kamal Nath, Chhindwara, Former Chief Minister, Congress, Media, Doubt, BJP, Nakul Nath, Lok Sabha Elections 2024

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव परिणाम को लेकर आए एग्जिट पोल को लेकर सियासत जारी है। एग्जिट पोल को लेकर राजनेताओं की अलग अलग प्रतिक्रियाएं सामने आई है। वहीं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने एग्जिट पोल को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि मुझे एग्जिट या अन्य कोई पोल से मतलब नहीं है। मुझे मध्य प्रदेश के मतदाता पर भरोसा है।

कमलनाथ ने शनिवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कल इसी टाइम लंबी चर्चा करेंगे। आज कुछ बोलने की आवश्यकता नहीं है। वहीं निर्दलीय प्रत्याशियों से बात करने को लेकर कमलनाथ ने कहा कि इसकी कोई आवश्यकता नहीं है। निर्दलीय प्रत्याशियों की बाड़ेबंदी को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा के पास इतनी सीट हैं तो क्यों नाटक कर रही है, इससे बात करो, उससे बात करो।
कांग्रेस प्रत्याशी का दावा, 140 सीट आएगी
इंदौर एक से कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला ने भारी मतों से कांग्रेस की जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस 140 सीट से जीत रही है और कांग्रेस की सरकार पूर्ण बहुमत के साथ बनेगी। उन्होंने कहा कि सभी को भोपाल आने के निर्देश दिये हैं। कांग्रेस प्रत्याशी जीतते ही भोपाल पहुंचेंगे। प्रदेश का हर आदमी कांग्रेस की सरकार चाहता है। तोड़फोड़ की संभावना को लेकर कहा- हम किसी से नहीं डरते, कोई हमें हाथ नहीं लगा सकता है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.