City Headlines

Home » धनबाद : कोयला भवन कार्यालय में आग से कागजात स्वाहा

धनबाद : कोयला भवन कार्यालय में आग से कागजात स्वाहा

by City Headline
Dhanbad, BCCL, Coal Building, CMPDI Building, Fire, CISF Personnel, Fire Department, Fire, Papers, Regional Director, Secretariat

धनबाद। धनबाद के सरायढेला थाना क्षेत्र स्थित बीसीसीएल मुख्यालय कोयला भवन के सीएमपीडीआई भवन में देर रात भीषण आग लग गई। इससे अफरातफरी मच गई। इसके बाद कार्यालय की सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ जवानों ने घटना की सूचना अग्निशमन विभाग और बीसीसीएल अधिकारियों को दिया। इस अगलगी में कई महत्वपूर्ण कागजात और कार्यालय में रखे अन्य सामान के जल जाने की बात कही जा रही है।

बताया जाता है कि बीसीसीएल मुख्यालय कोयला भवन के सीएमपीडीआई बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर स्थित क्षेत्रीय निदेशक सचिवालय कार्यालय से देर रात करीब एक बजे आग की लपटें उठती देखी गई। इसके बाद भवन की सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ जवानों ने इसकी सूचना माइंस रेस्क्यू टीम, अग्निशमन विभाग और बीसीसीएल के अन्य अधिकारियों की दी। आग की सूचना पर मौके पर पहुंची माइंस रेस्क्यू और दमकल विभाग की आठ गाड़ियों ने करीब छह घंटे की कड़ी मसक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया।

बताया जा रहा है कि यह आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी थी, जिसमें क्षेत्रीय निदेशक सचिवालय में रखे महत्वपूर्ण कागजात के साथ लाखों के कम्प्यूटर, फर्नीचर इत्यादि समान जलकर नष्ट हो गए।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.