City Headlines

Home » लोकसभा प्रत्याशी घोषणा से पहले सीएम के पास बेटे को लेकर पहुंचे राजभर

लोकसभा प्रत्याशी घोषणा से पहले सीएम के पास बेटे को लेकर पहुंचे राजभर

by City Headline
Chief Minister, Cabinet Minister, Omprakash Rajbhar, Lucknow, Uttar Pradesh, Panchayati Raj and Minority Welfare Minister, Rajbhar

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पंचायती राज व अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री ओमप्रकाश राजभर सोमवार को अपने बेटे अरविन्द को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंचे। मुलाकात के दौरान लोकसभा चुनाव में घोसी सीट पर विशेष रूप से चर्चा हुई।

घोसी लोकसभा सीट पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के उम्मीदवार और कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरविन्द राजभर ने घोसी के समीकरण पर अपनी बातों को रखा है। घोसी सीट के अलावा कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने नये दायित्व के रूप में मिले दो विभागों की भी मुख्यमंत्री से चर्चा की।

उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में पूर्वांचल की सीटों पर मतदान होना है। सातवें चरण में आने वाली घोसी लोकसभा सीट पर अपने बेटे अरविन्द को चुनाव लड़ा रहे कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर भाजपा के कार्यकर्ताओं को मतदान केन्द्रों तक पहुंचाने के लिए लगे हैं।

इसके लिए घोसी लोकसभा सीट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनसभा भी कर सकते हैं। मुख्यमंत्री से ओमप्रकाश राजभर के मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.