City Headlines

Home » बैसाखियों के सहारे चल रही केंद्र सरकार जल्द ही गिर जाएगी : संजय सिंह

बैसाखियों के सहारे चल रही केंद्र सरकार जल्द ही गिर जाएगी : संजय सिंह

by Rashmi Singh

जौनपुर, 09 जुलाई – आम आदमी पार्टी (आआप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह सोमवार की रात्रि एक निजी कार्यक्रम में रिश्तेदार के यहां शामिल होने नगर के हुसैनाबाद पहुंचे थे। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि बैसाखियों के सहारे केंद्र सरकार चल रही है, वह जल्द ही गिर जाएगी।
उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग इतने घमण्ड में चूर थे कि एक गाना बनाया था जो राम को लाएं हैं, हम उनको लायेंगे। इसके कारण प्रभु श्रीराम रुष्ट हो गए इसीलिए अयोध्या से लेकर जहां-जहां राम जी गए थे, वहां-वहां पर भाजपा को हार का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा कि भाजपा की एक बार 13 दिन की सरकार थी। उसके बाद 13 महीने चली थी। इस बार छह महीने में चली जायेगी। अगर भाजपा के लोगों का यह घमंड नहीं टूटा तो आने वाले समय में 240 की जगह 24 सीट पर पहुंच जाएगी।
संजय सिंह ने कहा कि विपक्ष को सदन में बोलने नहीं दिया जा रहा है , जब हम लोग बेरोजगारी, महंगाई, सेना के जवानों समेत कई मुद्दों पर बात करना चाहते हैं तो माइक ही बंद कर दिया जाता है। हाथरस घटना पर बोलते हुए सांसद ने कहा कि देश में जिस तरह से अंधविश्वास का विस्तार हो रहा है, कोई अपने आपको बाबा घोषित कर दे रहा है। कोई अपने आप भगवान तो कोई चमत्कारी घोषित कर रहा है। इस पर लगाम लगना चाहिए। बाबाओं के बाजार पर लगाम लगना चाहिए, इसे प्रतिबंधित करके कठोर कानून बनाने की आवश्यकता है ताकि इस प्रकार की घटना दोबारा न हो सके।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.