City Headlines

Home » Burned Alive : बिहार के रोहतास जिले में एक भीषण आग से छह लोगों की मौत हो गई…

Burned Alive : बिहार के रोहतास जिले में एक भीषण आग से छह लोगों की मौत हो गई…

जलते हुए मकान में तेज आग की खबर प्राप्त होते ही, पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम तत्परता से मौके पर पहुंच गई। तत्काल कार्रवाई के तहत, दमकल के वाहनों की मदद से आग को नियंत्रित किया गया। स्थानीय पुलिस-प्रशासन की टीम भी तत्परता से राहत और बचाव कार्यों में संलग्न हो गई है।

by Nikhil

रोहतास जिले में एक घर में भीषण आग लगने से एक ही परिवार के छह लोगों की अफवाह मच गई। इस हादसे में परिवार की छठे लोगों की जानें बुझ गई, जबकि एक सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।

इस दुखद घटना के बावजूद, रोहतास प्रशासन ने अभी तक मौत की पुष्टि नहीं की है। यह घटना इब्राहिमपुर गांव के कछवां थाना क्षेत्र में हुई। जनता बताती है कि खाना बनाने के दौरान घर में अचानक आग लगी गई और जलते हुए मकान से बचने का कोई मार्ग नहीं रहा। जब तक आग पर काबू पाया जा सका, तब तक परिवार के छठे लोगों की जानें बुझ गई, जिनमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं।

इस दुर्भाग्यपूर्ण हादसे के बाद, इलाके में हड़कंप और अफरातफरी मच गई, जिसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीमें मौके पर पहुंचीं। दमकल के वाहनों की मदद से आग को नियंत्रित किया गया, और पुलिस-प्रशासन की टीम तत्परता से राहत और बचाव कार्यों में संलग्न हो गई है। मृतकों में 30 वर्षीय पुष्पा देवी, उनकी तीन पुत्रियाँ, एक पुत्र मोहन कुमार, और 25 वर्षीय गर्भवती ननद माया देवी शामिल हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.