City Headlines

Home » बिहार : पार्किंग को लेकर हुए विवाद में चार लोगों की मौत

बिहार : पार्किंग को लेकर हुए विवाद में चार लोगों की मौत

by Madhurendra
Jhalawar, Bhawani Mandi, real brothers, dumper, murder, quarrel, police, dumper, Ahu river, sand mining, tension, Rajasthan

पटना। बिहार में औरंगाबाद जिले के नबीनगर में सोमवार शाम एक बुजुर्ग की हत्या से गुस्साए स्थानीय लोगों ने तीन लोगों की पीट-पीट कर हत्या कर दी जबकि गंभीर रूप से घायल दो युवकों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक पलामू जिले के पांच युवक औरंगाबाद जिले के नबीनगर में मेला में आए थे। पार्किंग को लेकर हुए झगड़े में इनमें से कुल चार लोगों की जान चली गई। नबीनगर थाना क्षेत्र के तेतरिया मोड़ पर दुकान के आगे कार खड़ी करने को लेकर विवाद हुआ। इस विवाद में कार सवार एक युवक ने दुकान में बैठे एक बुजुर्ग को गोली मार दी। मृतक बुजुर्ग की पहचान महुली (नबीनगर) गांव निवासी रामशरण चौहान (60 वर्ष) के रूप में की गई है। इस घटना से ग्रामीण आक्रोशित हो गए और उन्होंने पलामू जिले के हैदरनगर थाना क्षेत्र से आए मुजाहिद राइन, अरमान अंसारी, चमन मंसूरी को मौत के घाट उतार दिया, जबकि वकील अंसारी और अजीत शर्मा बुरी तरह घायल हो गए।

जिले की पुलिस अधीक्षक (एसपी) स्वप्ना जी मेश्राम ने मंगलवार को बताया कि एक कार को नबीनगर थाना क्षेत्र के तेतरिया मोड़ के पास दुकान के सामने पार्क करने के बाद हुए विवाद में कार सवार व्यक्ति ने गोली चला दी। इससे दुकान में बैठे एक स्थानीय बुजुर्ग की मृत्यु हो गई। इसके बाद स्थानीय लोगों ने कार में सवार पांच लोगों के साथ मार पिटाई की, जिसमें तीन की मौत हो गई जबकि दो को इलाज के लिए हायर सेंटर भेजा गया है। इस मामले में दोनों ओर से प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। सभी वरीय पदाधिकारी घटना पर कैंप कर रहे हैं। इस मामले में सभी दोषियों को चिह्नित करके अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी। एसपी ने बताया कि एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है। उन्होंने कहा कि इस घटना के दोषियों को कतई बख्शा नहीं जाएगा।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.