City Headlines

Home » यूपी: होली से पहले बलरामपुर को मिली बड़ी सौगात

यूपी: होली से पहले बलरामपुर को मिली बड़ी सौगात

by City Headline
Balrampur, UP, Holi, Chief Minister, Yogi Adityanath, scheme, inauguration, foundation stone laying, Devipatan Temple, Maa Pateshwari State University

बलरामपुर। होली से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को बलरामपुर को बड़ी सौगात देते हुए दो हजार करोड़ रुपये की योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया है।

मुख्यमंत्री ने मां पाटेश्वरी राज्य विश्वविद्यालय का भूमि पूजन शिलान्यास और अटल बिहारी वाजपई मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण के साथ 466 विकास परियोजनाओं का शिलान्यास किया है। जनपद के कोईलारा में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी ने छात्रों का भविष्य बनाने का उपहार देते हुए कहा कि पहले राम के नाम पर लाठी मिलती थी आज पूरे दुनिया में राम नाम का जय घोष हो रहा है। प्रतिदिन डेढ़ लाख से अधिक श्रद्धालु अयोध्या पहुंचकर प्रभु श्री राम का दर्शन कर रहे हैं ।

उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकार में बहन, बेटियां और व्यापारी सुरक्षित नहीं थे। गरीबों के हक पर डाका पड़ता था। आज डबल इंजन की सरकार होने के बाद स्थिति बदल गई है। आपके एक वोट की कीमत ने बहन-बेटियों को सुरक्षा दी है। गरीबों को नि:शुल्क राशन मिल रहा है। आप सभी अपने वोट की कीमत को पहचानिए। उन्होंने एक बार फिर से मोदी सरकार का संकल्प लोगों को दिलाते हुए पुन: नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का आवाहन किया।

कार्यक्रम को उच्च शिक्षा मंत्री योगेंद्र उपाध्याय जनपद के प्रभारी मंत्री नितिन अग्रवाल, भाजपा प्रत्याशी साकेत मिश्रा ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केंद्र प्रदेश सरकार के द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को बताया।

मुख्यमंत्री दो दिवसीय जनपद भ्रमण पर गुरुवार को देवीपाटन मंदिर पहुंचे थे। मंदिर में रात्रि विश्राम उपरांत आज सुबह मां पाटेश्वरी का दर्शन-पूजन कर देश व प्रदेश के कल्याण की कामना की। कोयलारा में मां पाटेश्वरी विश्वविद्यालय सहित विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास किया। कार्यक्रम में बलरामपुर वा श्रावस्ती से बड़ी संख्या में लोग मुख्यमंत्री को देखने में सुनने पहुंचे।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.