City Headlines

Home » यह अद्भुत, अलौकिक क्षण, सपना हुआ साकार : नितिन गडकरी

यह अद्भुत, अलौकिक क्षण, सपना हुआ साकार : नितिन गडकरी

by City Headline
Ayodhya, Union Minister, Nitin Gadkari, Ramlala, Pran Pratistha, Social Media, Platform, X, Tweet, Amazing, Supernatural, Maryada Purushottam

अयोध्या। देश के केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने श्री रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर ट्वीट कर अपने संदेश में लिखा है कि यह अद्भुत, अलौकिक क्षण है, सपना साकार हुआ। उन्होंने लिखा है कि करोड़ों भारतवासियों के आराध्य मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्रीराम जी के भव्य-दिव्य और नव्य मंदिर का अयोध्या धाम में निर्माण होना रामराज्य की ओर बढ़ते भारत का एक महत्वपूर्ण कदम है।

इस खुशी को शब्दों में व्यक्त करना कठिन है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, आरएसएस के सरसंघचालक मोहन भागवत तथा समस्त पूज्य साधू संतों व धर्माचार्यों की उपस्थिति में श्री रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा हो रही है। उन्होंने कहा कि मन आनंदित भी है और रोमांचित भी है। हजारों कारसेवकों तथा रामभक्तों की प्रतीक्षा आज पूर्ण हुई है। प्रभु श्रीराम जी के इस मंदिर के लिए सदियों से संघर्षरत रहे सभी कारसेवकों का और जिन्होंने बलिदान दिया है उनका आभार व्यक्त कर उन्हें नमन करता हूं।

नए भारत के निर्माण में सांस्कृतिक पुनर्जागरण की अपनी कटिबद्धता को प्रमाणित करने वाले प्रधानमंत्री मोदी को अनेक साधुवाद! समस्त देशवासियों की ओर से उन्हें सादर आभार है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.