City Headlines

Home » ‘अन्नपूर्णी’ विवाद पर नयनतारा ने मांगी माफी, फिल्म को नेटफ्लिक्स से हटाया गया

‘अन्नपूर्णी’ विवाद पर नयनतारा ने मांगी माफी, फिल्म को नेटफ्लिक्स से हटाया गया

by Madhurendra
Annapurni, Annapurni controversy, Nayanthara, Film, Netflix, South Cine Industry, Lady Superstar, Actress, Prabhu Ramchandra, controversial statement

साउथ सिने इंडस्ट्री में लेडी सुपरस्टार के तौर पर पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस नयनतारा ने अपनी फिल्म ‘अन्नपूर्णी’ में प्रभु रामचन्द्र को लेकर विवादित बयान दिये थे। मेकर्स के खिलाफ इस आधार पर शिकायत भी दर्ज कराई गई थी कि इससे धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। बढ़ते विवाद के कारण नेटफ्लिक्स ने फिल्म को हटा दिया। इसके बाद नयनतारा ने माफी मांगी है।

नयनतारा ने इंस्टाग्राम पर माफी मांगी। उस बयान में बड़े-बड़े अक्षरों में जय श्री राम लिखा हुआ है। मेरी फिल्म ‘अन्नपूर्णी’ सिर्फ आर्थिक लाभ के लिए नहीं बनाई गई थी, हम इस फिल्म के जरिए एक सकारात्मक संदेश देना चाहते थे, लेकिन अनजाने में कुछ लोगों की भावनाएं आहत हो गईं। हमने नहीं सोचा था कि सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म को सेंसर बोर्ड से मंजूरी मिलने के बाद ओटीटी से हटा दिया जाएगा। न तो मेरी टीम और न ही मेरा इरादा लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का था। नयनतारा ने लिखा, मेरे दो दशक के फिल्मी करियर में मेरा लक्ष्य सकारात्मकता फैलाना रहा है।

फिल्म ‘अन्नपूर्णी’ 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसके बाद 29 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। फिल्म पर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा था, जिसके बाद फिल्म को नेटफ्लिक्स से हटा दिया गया। इतना ही नहीं, फिल्म के प्रोड्यूसर्स और नयनतारा के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई थी।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.