City Headlines

Home » ‘एनिमल’ की सफलता में आमिर का वीडियो वायरल, फिल्म का जबर्दस्त क्रेज

‘एनिमल’ की सफलता में आमिर का वीडियो वायरल, फिल्म का जबर्दस्त क्रेज

by City Headline
Animal, Aamir, Video, Viral, Film, Ranbir Kapoor, India, Aamir, Sandeep Vanga Reddy, Ranbir, Anil Kapoor, Rashmika Mandanna, Bobby Deol, Trupti Dimri

रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ 1 दिसंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले ही दिन दुनिया भर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। अब इस फिल्म ने भारत में दो दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। जहां एक तरफ फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, वहीं फिल्म विवादों में भी घिर गई है। कुछ लोगों का कहना है कि ये फिल्म महिलाओं के खिलाफ है। जहां एक ओर इस फिल्म में हिंसा, अंतरंगता और बोल्ड कंटेंट की चर्चा हो रही है, वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड एक्टर आमिर खान का एक वीडियो वायरल हो गया है। इसमें आमिर फिल्मों में देखी गई इन सभी चीजों पर चर्चा कर रहे थे।

आमिर का ये वीडियो काफी पुराना है। आमिर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आमिर खान कहते नजर आ रहे हैं कि कुछ ऐसी भावनाएं होती हैं। जो दर्शकों को आसानी से उत्तेजित कर देती है। एक है हिंसा और दूसरा है अंतरंग दृश्य। दोनों भावनाएं ऐसी हैं जो किसी को भी आसानी से भड़का सकती हैं। जो निर्देशक कथानक बनाने, भावनाओं को व्यक्त करने या स्थितियों का निर्माण करने में अच्छे नहीं हैं, वे अंतरंग दृश्यों और हिंसा पर अधिक भरोसा करते हैं। उन्हें लगता है कि अगर हम ज्यादा हिंसा या अंतरंग दृश्य दिखाएंगे तो हमारी फिल्म सफल होगी। ऐसा करने से उन्हें कई बार सफलता मिलने की संभावना रहती है। लेकिन मुझे लगता है कि यह समाज के लिए खतरनाक है और मुझे लगता है कि हम एक जिम्मेदार नागरिक हैं।

आमिर खान ने आगे कहा, ‘फिल्म से जुड़े लोगों को इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए क्योंकि उनकी फिल्में देखने वाले दर्शक निश्चित तौर पर इससे प्रभावित होते हैं। फिल्म बनाते समय हमें यह याद रखना होगा कि हम क्या दिखा रहे हैं। मैं यह नहीं कह रहा कि किसी फिल्म में हिंसा नहीं होनी चाहिए लेकिन यह विषय पर निर्भर करता है। अगर आप कोई ऐसा विषय बना रहे हैं, जिसमें हिंसा दिखाने की जरूरत है तो आप दिखा सकते हैं लेकिन उसके लिए भी अलग-अलग तरीके हैं।’

आमिर के वायरल वीडियो को रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ से जोड़ा जा रहा है। कई लोगों ने आमिर खान की तारीफ की है। दरअसल, रणबीर कपूर की फिल्म में वह सब कुछ है जिसके बारे में आमिर वीडियो में बात कर रहे हैं।

Animal, Aamir, Video, Viral, Film, Ranbir Kapoor, India, Aamir, Sandeep Vanga Reddy, Ranbir, Anil Kapoor, Rashmika Mandanna, Bobby Deol, Trupti Dimri

एनिमल का बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त क्रेज
रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म देखने दर्शक सिनेमाघरों के बाहर उमड़ रहे हैं। रिलीज के पहले दिन दुनिया भर में फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया और दूसरे दिन 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। इसके बाद तीसरे दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं।

‘एनिमल’ रणबीर कपूर के करियर की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई। फिल्म ने पहले दिन 54.75 करोड़ का बिजनेस किया। दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म का कलेक्शन बढ़ा। दूसरे दिन फिल्म ने 58.37 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इसके बाद तीसरे दिन की ओपनिंग के आंकड़े सामने आ गए हैं, जिसके मुताबिक ‘एनिमल’ ने रविवार को सभी भाषाओं में 72.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसमें से 64.80 करोड़ रुपये की कमाई हिंदी भाषा में हुई है।

‘एनिमल’ ने अकेले भारत में 202.57 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म का तीसरे दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 356 करोड़ है। तीन दिनों में फिल्म के कुल कलेक्शन को देखते हुए फिल्म इस हफ्ते 500 करोड़ के करीब जा सकती है। फिल्म को दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। संदीप वांगा रेड्डी द्वारा निर्देशित यह फिल्म रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी फिल्म है।
फिल्म में रणबीर कपूर के साथ अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी अहम भूमिका निभा रहे हैं । यह फिल्म पिता और बेटे के बीच एक अजीब रिश्ते की कहानी बताती है। फिल्म में अत्यधिक हिंसा और रक्तपात दिखाया गया है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.