City Headlines

Home » ‘अश्वत्थामा’ का किरदार निभाएंगे शाहिद कपूर

‘अश्वत्थामा’ का किरदार निभाएंगे शाहिद कपूर

by City Headline
Actor, Shahid Kapoor, Actor, Dashing Hero, Comedy Role, Shahid, Film, Padmavat, Maharaj Ratan Singh, Character

अभिनेता शाहिद कपूर यह कई लोगों के पसंदीदा एक्टर है। कभी डैशिंग हीरो तो कभी कॉमेडी रोल में नजर आने वाले शाहिद ने अपने ऐतिहासिक रोल से दर्शकों को खूब प्रभावित किया। फिल्म“पद्मावत’ में उन्होंने महाराज रतन सिंह का किरदार निभाया था। शाहिद एक बार फिर ऐतिहासिक किरदार में दर्शकों से रूबरू होने वाले हैं। शाहिद की नई फिल्म ‘अश्वत्थामा’ का ऐलान हुआ है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम ने 69 फिल्मों और वेब सीरीज़ की घोषणा की। इसमें फिल्म ‘अश्वत्थामा’ भी शामिल है। इस फिल्म में शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में ‘अश्वत्थामा’ का किरदार निभाएंगे। शाहिद ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को फिल्म ‘अश्वत्थामा’ के बारे में जानकारी दी। फैंस भी शाहिद को दोबारा ऐतिहासिक भूमिका में देखने के लिए उत्साहित हैं। फिल्म ‘अश्वत्थामा’ में महाभारत के महान योद्धा और गुरु द्रोणाचार्य के पुत्र अश्वत्थामा की कहानी बड़े पर्दे पर पेश की जाएगी।

फिल्म ‘अश्वत्थामा’ के निर्देशन की जिम्मेदारी सचिन रवि संभालेंगे। फिल्म को विशु भगनानी, जैकी भगनानी प्रोड्यूस करेंगे। ‘अश्वत्थामा’ की प्रोडक्शन टीम में रितेश देशमुख की भाभी दीपशिखा देशमुख भी हैं। यह फिल्म अमेज़न प्राइम पर पांच भाषाओं हिंदी, कन्नड़, तेलुगु, तमिल और मलयालम में रिलीज होगी।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.