City Headlines

Home » पिता का शव खोजने के लिए बेटा विदेश से घर लौटा, ग्रामीणों की मदद से ढूंढ निकाला

पिता का शव खोजने के लिए बेटा विदेश से घर लौटा, ग्रामीणों की मदद से ढूंढ निकाला

by City Headline
Jaipur, burnt alive, Bihar, family, Rajasthan, burnt, deceased, children, mother, father, Madhubani, rented house, police, accident

सुल्तानपुर। जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र में विदेश कमाने गये बेटे को पिता के लापता होने की सूचना मिली। जैसे-तैसे वो गांव वापस लौटा और लापता पिता की तलाश में जुट गया। गुरुवार को 12 दिन से लापता पिता का शव बेटे ने नहर में खोज निकाला।
जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के महमूदपुर गांव निवासी रामकृपाल कोरी (55) अमेठी के जगदीशपुर पॉलिटेक्निक में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी था। बीती आठ जनवरी रविवार को वह कोतवाली क्षेत्र के बगिया चौराहे से साइकिल से सामान खरीदकर घर वापस लौट रहे थे। इसके बाद वह लापता हो गए। उनकी साइकिल जयसिंहपुर-इटकौली मार्ग के किनारे शारदा सहायक खंड-16 नहर की पटरी पर पड़ी मिली थी, जिस पर थैला लटक रहा था। परिजनों ने उनके नहर में डूबने की आशंका जताई। इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने पहले गोताखोर और फिर लगातार दो-तीन दिनों तक एसडीआरएफ की टीम सर्च ऑपरेशन जारी रखा, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी।
विदेश से लौटे बेटे ने पिता का खोज निकला शव
पिता रामकृपाल के लापता होने की जानकारी सऊदी अरब काम करने गए छोटे बेटे विनय को हुई। आनन-फानन पिता को खोजने के लिए वह किसी तरह से बीते दिनों गांव लौटा। वो लगातार ग्रामीणों की मदद से लापता पिता की तलाश में रात-दिन जुटा रहा। आखिरकार गुरुवार को 12वें दिन लातपा पिता का शव शारदा सहायक खण्ड-16 नहर से कुछ दूरी पर झाड़ियों में फंसा हुआ मिला। पुलिस ने शव को नहर के पानी से बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.