City Headlines

Home » AAP ने सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी को चुनावी कैंपेन का हिस्सा बनाया है, जिसका नाम है ‘जेल का जवाब…’.

AAP ने सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी को चुनावी कैंपेन का हिस्सा बनाया है, जिसका नाम है ‘जेल का जवाब…’.

AAP Campaign For Election: लोकसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (AAP) ने अपने नए चुनावी कैंपेन का आधिकारिक शुभारंभ किया है। पार्टी ने इस चुनाव में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को मुख्य मुद्दा घोषित किया है।

by Nikhil

AAP Slogan: लोकसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (AAP) ने अपना नया चुनावी कैंपेन लॉन्च कर दिया है। इस बारे में जानकारी के मुताबिक, कैंपेन का नाम है ‘जेल का जवाब वोट से’। इस अद्भुत कैंपेन की शुरुआत में आम आदमी पार्टी के सांसद संदीप पाठक ने उज्ज्वलता की बात की है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल जेल में हों, लेकिन उनके कार्यकाल में दिल्ली में किये गए सभी उपायों को अपने प्रामाणिकता और ईमानदारी से संपन्न किया है। अब दिल्ली के लोगों की जिम्मेदारी हमारे कंधों पर है, जिनके लिए केजरीवाल ने सब कुछ समर्पित किया है। वह कहते हैं कि दिल्ली के लोगों का यह संघर्ष कभी नहीं थमा है और उन्हें सत्ता के द्वारा उत्पन्न ईमानदार राजनीति की रक्षा करनी होगी। वह यह भी जोड़ते हैं कि अगर कोई दिल्ली में अधिकार की राजनीति के खिलाफ है, तो वह उन्हें सम्मानित किया जाएगा।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री, अरविंद केजरीवाल, को प्रवर्तन निदेशालय ने राष्ट्रीय राजधानी आबकारी नीति के मामले में गिरफ्तार किया गया था। उन्हें राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया और उन्हें दो बार ईडी कस्टडी में भेजा गया। उन्हें 15 अप्रैल को न्यायिक हिरासत से छूट दी जाएगी। इस मामले पर राउज एवेन्यू कोर्ट में अभी भी सुनवाई होनी है। केजरीवाल ने पहले दिल्ली हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में जमानत के लिए याचिका दायर की थी, लेकिन उन्हें वहां से निराशा हाथ लगी।

AAP के लोकसभा चुनाव कैंपेन का शुभारंभ होने से पहले, पार्टी के सांसद संजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि केंद्र सरकार और बीजेपी ने बहुतेरे भ्रष्टाचारियों के साथ मिलकर लाखों करोड़ का भ्रष्टाचार किया है। उन्होंने यह भी कहा कि यह भ्रष्टाचार इलेक्टोरल बॉन्ड की आड़ में किया गया है

 

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.