City Headlines

Home » आमिर खान के साथ रिश्ते पर किरण राव ने तोड़ी चुप्पी

आमिर खान के साथ रिश्ते पर किरण राव ने तोड़ी चुप्पी

by City Headline
Aamir Khan, Kiran Rao, Bollywood, Kiran, Aamir, marriage, dating, wife, Reena Dutta, divorce, interview, Lagaan, Swadesh, Mangal Pandey

आमिर खान और किरण राव को बॉलीवुड में आदर्श जोड़ी के तौर पर देखा जाता था। लेकिन, जब सब कुछ ठीक चल रहा था, तो उन्होंने 2021 में अलग होने की घोषणा कर दी। किरण राव और आमिर ने 2005 में शादी की थी। वे उससे पहले कुछ समय तक डेटिंग कर रहे थे। ऐसी अफवाहें थीं कि आमिर ने अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता को तलाक दे दिया, क्योंकि उन्होंने किरण राव को डेट किया था। अब किरण ने एक हालिया इंटरव्यू में इस पर टिप्पणी की है।

किरण राव ने हाल ही में मीडिया को दिए इंटरव्यू में आमिर और अपने रिश्ते पर टिप्पणी की। कहा जाता है कि ‘लगान’ की शूटिंग के दौरान किरण और आमिर के बीच नजदीकियों के कारण आमिर ने अपनी पहली पत्नी रीना को तलाक दे दिया था। लेकिन, किरण ने बताया कि ‘लगान’ की शूटिंग के दौरान हम एक-दूसरे से बात तक नहीं करते थे। उन्होंने कहा, ‘कई लोग सोचते हैं कि आमिर और मैं लगान के बाद से एक साथ हैं। लेकिन, ऐसा नहीं है। हम स्वदेश फिल्म के दौरान एक साथ आए थे। वह तब मंगल पांडे की शूटिंग भी कर रहे थे। हमने आशुतोष गोवारिकर की कुछ परियोजनाओं के लिए एक साथ काम किया था।’

किरण राव ने कहा, “मैंने लगान की शूटिंग के दौरान आमिर से बात तक नहीं की थी। जब आमिर और मैं 2004 में एक साथ देखे गए थे, तो लोगों ने सोचा कि हम लगान के बाद से साथ थे और इसीलिए उनका तलाक हो गया लेकिन यह सच नहीं है।”
2001 में पहली पत्नी रीना को तलाक दिया
आमिर ने 2001 में पहली पत्नी रीना को तलाक दे दिया। फिर 2004 में उन्होंने दूसरी शादी की और किरण राव के साथ जिंदगी शुरू की। आमिर और किरण का एक बेटा आजाद है। हाल ही में किरण द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लापता लेडीज’ रिलीज हुई है। इस फिल्म का निर्माण आमिर खान ने किया है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.