City Headlines

Home » 31 मई को एसआईटी के सामने प्रज्जवल रेवन्ना प्रस्तुत होंगे, जिन्होंने कहा- मेरे ऊपर लगे आरोप अवांछित हैं।

31 मई को एसआईटी के सामने प्रज्जवल रेवन्ना प्रस्तुत होंगे, जिन्होंने कहा- मेरे ऊपर लगे आरोप अवांछित हैं।

by Nikhil

27 अप्रैल को प्रज्ज्वल रेवन्ना विदेश गए थे। एक महीने के बाद, वे कह रहे हैं कि 31 मई को सुबह 10 बजे एसआईटी के सामने पेश होंगे।

कर्नाटक की हासन लोकसभा सीट से सांसद और जेडी-एस से निष्कासित नेता प्रज्जवल रेवन्ना पर यौन शोषण के आरोपों के बाद कर्नाटक की राजनीति में हलचल मच गई है। यह बात दिलाई गई है कि रेवन्ना 27 अप्रैल को विदेश चले गए थे। बस एक महीने बाद, प्रज्जवल रेवन्ना का कहना है कि वह 31 मई को सुबह 10 बजे एसआईटी के सामने मामले की जांच कर रहे हैं।

रेवन्ना ने व्यक्त किया, ‘मैं 31 मई की सुबह 10 बजे व्यक्तिगत रूप से एसआईटी के सामने पेश होऊंगा। मैं जांच में एसआईटी की सहायता करूंगा और स्वयं पर लगे आरोपों का उत्तर दूंगा। मुझे अदालत पर पूरा विश्वास है।’ हासन सासंद के अनुसार उन्हें भगवान, अपने समर्थकों और परिवार की प्रार्थनाओं पर पूरा विश्वास है। प्रज्ज्वल ने कहा, ‘मेरे पर विश्वास रखें, मैं एसआईटी के सामने प्रस्तुत होकर इस मामले को समाप्त करने का सम्पूर्ण प्रयास करूंगा।’

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते प्रज्ज्वल पर कई महिलाओं से यौन शोषण के आरोप हैं। वह हासन लोकसभा सीट से एनडीए के प्रत्याशी हैं। हासन लोकसभा क्षेत्र में मतदान के ठीक एक दिन बाद, 27 अप्रैल को प्रज्ज्वल जर्मनी चले गए थे। सीबीआई ने उनके खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी किया है। एजेंसी अभी भी प्रज्ज्वल के ठिकानों का पता लगा रही है। यौन शोषण और दुष्कर्म के मामले में विशेष अदालत ने हासन सांसद के खिलाफ 18 मई को गिरफ्तारी का वारंट जारी किया था।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.