City Headlines

Home » अब बिग बॉस विजेता मुनव्वर फारूकी पुलिस हिरासत में

अब बिग बॉस विजेता मुनव्वर फारूकी पुलिस हिरासत में

by Madhurendra
Bigg Boss 17, Winner, Munawar Farooqui, Mumbai Police, Hookah Parlour, Raid, Custody, Standup Comedian

बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मुंबई पुलिस ने मंगलवार रात एक हुक्का पार्लर पर छापा मारा और कुछ लोगों को हिरासत में लिया। बताया जाता है कि इनमें स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी भी शामिल हैं। पुलिस को हुक्का पार्लर में अवैध रूप से शराब पीने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस ने छापा मारा।

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने छापेमारी कर कुछ लोगों को हिरासत में लिया है, जिनमें मुनव्वर फारूकी का नाम भी शामिल है। छापेमारी से जुड़े एक अधिकारी ने कहा, “हमारी टीम को मुंबई के एक हुक्का बार में हुक्के के नाम पर तंबाकू का इस्तेमाल किए जाने की जानकारी मिली। इसके बाद हमने छापेमारी की। वहां मिले सामान की जांच के बाद कुछ लोगों को हिरासत में लेकर मामला दर्ज किया गया। हिरासत में लिए गए लोगों में मुनव्वर फारूकी भी शामिल है।”

मुंबई पुलिस के मुताबिक फोर्ट इलाके में एक हुक्का पार्लर पर छापेमारी के बाद ”बिग बॉस 17” के विजेता मुनव्वर फारूकी और 13 अन्य को हिरासत में लिया गया। पूछताछ के बाद इन सभी को दंडित कर छोड़ दिया गया। इन सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। ये हुक्का पार्लर अवैध रूप से चलाए जा रहे थे। छापेमारी के दौरान 4,400 रुपये नकद और 13,500 रुपये का सामान जब्त किया गया। इस मामले में सिगरेट एवं अन्य तंबाकू उत्पाद अधिनियम की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मुनव्वर फारूकी की गिरफ्तारी की खबर के बाद उनके द्वारा शेयर की गई इंस्टाग्राम स्टोरी चर्चा में है। उन्होंने मुंबई एयरपोर्ट से फोटो शेयर करते हुए स्टोरी में लिखा है कि वह थके होने के बावजूद सफर कर रहे हैं। इस बीच, मुनव्वर फारूकी ने अभी तक इस हुक्का पार्लर में छापेमारी पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.