City Headlines

Home » यूपी : एसटीएफ की हिरासत में युवक की मौत, अंतिम संस्कार नहीं करने पर परिजन अड़े

यूपी : एसटीएफ की हिरासत में युवक की मौत, अंतिम संस्कार नहीं करने पर परिजन अड़े

by Madhurendra
UP, Pratapgarh, STF, custody, youth, death, family, uproar, relatives, dead body, funeral, police, officer

प्रतापगढ़। एसटीएफ की हिरासत में एक युवक की मौत होने पर परिवार के लोग हंगामा काटे हुए हैं। अब परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार करने से इंकार कर दिया है। पुलिस के अधिकारी परिवार को समझाने में जुटे हुए हैं।

सांगीपुर थाना क्षेत्र के लखहरा निवासी अजय सिंह को एनडीपीएस का आरोपी बताकर लखनऊ की एसटीएफ यूनिट ने रविवार शाम घर से गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के तीन घंटे बाद परिजनों को फोन पर अजय के मौत की सूचना मिली।

एसटीएफ की हिरासत में बेटे की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया। जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद सोमवार की देर रात शव घर पहुंचा तो चीख पुकार मच गई। मंगलवार को शव का अंतिम संस्कार करने से परिवार ने इंकार कर दिया है। एसटीएफ के आरोपी पुलिस कर्मियों की गिरफ्तारी समेत विभिन्न मांगों को लेकर घर के सामने ही शव को रखकर परिजन बैठ गए हैं। सूचना पर लालगंज एसडीएम प्रवीण द्विवेदी और सीओ रामसूरत सोनकर दो थानों की फोर्स और पीएसी के जवान मौके पर पहुंच गए। गांव में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है।

खबर लिखे जाने तक पुलिस के अधिकारी परिवार को समझाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन अभी तक वो मानने को तैयार नहीं हैं। बवाल की आशंका को लेकर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा भी दर्ज कर लिया। पुलिस प्रशासन का प्रयास है कि किसी तरह शव का अंतिम संस्कार कराया जाए, लेकिन परिवार के लोग मांगे पूरी होने तक इसे करने को तैयार नहीं है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.